ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीविपक्ष के पास न नेता न मुद्दा : केशव मौर्य

विपक्ष के पास न नेता न मुद्दा : केशव मौर्य

सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में जुट जाने को कहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास न तो कोई नेता है और न ही कोई मुद्दा। विपक्ष केवल झूठ की बदौलत...

विपक्ष के पास न नेता न मुद्दा : केशव मौर्य
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 14 Nov 2018 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में जुट जाने को कहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास न तो कोई नेता है और न ही कोई मुद्दा। विपक्ष केवल झूठ की बदौलत अपनी राजनीति कर रहा है। उन्होंने पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं से कहा कि इस बार का चुनाव विकास के नाम पर होगा। कार्यकर्ता घर-घर जाएं और लोगों को केन्द्र व राज्य सरकार की नीतियों से होने वाले फायदे बताएं।

बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर बनारस पहुंचे डिप्टी सीएम ने सर्किट हाउस में पदाधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि आपके परिश्रम से नरेंद्र मोदी के रूप में संसार का सबसे शक्तिशाली नेतृत्व मिला है। रामचरित मानस की चौपाई दोहराते हुए कहा कि विश्वनाथ मम नाथ पुरारी, त्रिभुवन महिमा विदित तुम्हारी..। विकास की गंगा एवं गोमुख की गंगा-काशी में दोनों साथ-साथ हैं। इसलिए दुनिया की कोई ताकत बीजेपी के सामने नहीं टिक सकती। करोड़ों कार्यकर्ताओं का मजबूत साथ ही हमारी ताकत है।

उन्होंने कहा, विपक्ष कह रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने काम नहीं किया तो आज सभी विपक्षी दलों को महागठबंधन बनाने की क्यों जरूरत पड़ रही है। कहा कि बीते साढ़े चार साल में ही पूरी दुनिया ने भारत की ताकत को देख लिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चाहने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। आह्वान किया कि मिशन-2019 का बिगुल बज चुका है। मनभेद मिटाएं और चुनावी तैयारी में जुट जाएं।

बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचन्द्र श्रीवास्तव, एमएलसी लक्ष्मण आचार्य, एमएलसी अशोक धवन, विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह, शिवनाथ यादव, शंकर गिरी, संजय राय, प्रदीप अग्रहरी, हंसराज विश्वकर्मा, नागेन्द्र रघुवंशी, जयनाथ मिश्र, नवरतन राठी, अशोक पांडेय, शोभनाथ विश्वकर्मा आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें