ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीट्विटर पर छाया 'नए यूपी की नई काशी' और 'पीएम इन काशी'

ट्विटर पर छाया 'नए यूपी की नई काशी' और 'पीएम इन काशी'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे के दौरान सोशल मीडिया में काशी छायी रही। ट्वीटर पर काशी को लेकर एक साथ दो हैशटैग ट्रेंड करते रहे। हैशटैग नए यूपी की नई काशी और हैशटैग पीएम इन काशी सुबह से ही...

ट्विटर पर छाया 'नए यूपी की नई काशी' और 'पीएम इन काशी'
वाराणसी प्रमुख संवाददाताSun, 16 Feb 2020 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे के दौरान सोशल मीडिया में काशी छायी रही। ट्वीटर पर काशी को लेकर एक साथ दो हैशटैग ट्रेंड करते रहे। हैशटैग नए यूपी की नई काशी और हैशटैग पीएम इन काशी सुबह से ही ट्रेंड करता रहा। भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी शुरुआत की गई। इसके बाद पीएम मोदी के वाराणसी दौरे की पल पल की अपडेट इसी हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर तैरती रही।  

पीएम मोदी के वाराणसी पहुंचने पर 'पीएम इन काशी' टॉप ट्रेंड में भी पहुंचा। भाजपा काशी क्षेत्र से लेकर जिलों के ट्विटर हैंडल से भी इसे ट्रेंड कराया गया। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी काशी आने की सूचना के साथ दोनों ही हैशटैग को अपने ट्वीट के साथ लगाया। इसके बाद तेजी से दोनों हैशटैग ट्रेंड हुए। 

इससे पहले पीएमओ ने कई ट्वीट के जरिये प्रधानमंत्री मोदी के काशी में कार्यक्रमों की जानकारी दी। बताया गया कि प्रधानमंत्री वाराणसी में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसमें जंगमबाड़ी मठ के आयोजन के साथ ही दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल में आयोजित काशी एक रूप अनेक प्रदर्शनी की जानकारी ट्वीट के माध्यम से पूरी दुनिया में साझा की गई। इसमें बताया गया कि इस प्रदर्शनी में यूएसए, यूके, आस्ट्रेलिया से भी खरीदाए आएं हैं और वह पीएम मोदी से संवाद करेंगे। पीएम मोदी के काशी से रवाना होने के बाद भी दोनों हैशटैग ट्रेंड करते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें