ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीनारद राय हुए बागी, शाह से मिले

नारद राय हुए बागी, शाह से मिले

सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नारद राय ने सोमवार को पार्टी से बगावत कर दी है। उन्होंने समर्थकों संग बैठक के बाद ‘साइकिल में ताला लगाने के साथ...

नारद राय हुए बागी, शाह से मिले
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 28 May 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी हिन्दुस्तान टीम। सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नारद राय ने सोमवार को पार्टी से बगावत कर दी है। उन्होंने समर्थकों संग बैठक के बाद ‘साइकिल में ताला लगाने के साथ भाजपा को जिताने की अपील कर दी। पूरी बैठक बकायदा फेसबुक पर लाइव हुई। नारद राय ने राष्ट्रीय और जिला नेतृत्व पर उपेक्षा व अपमानित करने का आरोप लगाया। वह देर रात वाराणसी में नदेसर पैलेस में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर के साथ गृहमंत्री अमित शाह से मिले। इसके बाद उन्होंने कहा कि दुनिया भारत का डंका बजाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के संकल्प, सोच और राष्ट्रवादी विचारधारा को मजबूत करूंगा।
चर्चा के अनुसार रविवार को बलिया संसदीय सीट से सपा प्रत्याशी सनातन पांडे के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा थी। मंच से नारद राय ने संबोधन भी किया। अखिलेश यादव ने जब बोलना शुरू किया तो मंच पर बैठे तमाम नेताओं, पूर्व मंत्रियों, पूर्व विधायकों का नाम तो लिया लेकिन नारद राय का नाम नहीं लिया। नारद राय और उनके खेमे ने इसे अपमान माना और यहीं से बगावत के सुर तेज भी होने लगे। उधर, नारद राय ने लोकसभा प्रभारी वीरपाल यादव के कहने पर सोमवार को अपने समर्थकों की बैठक दो दिन पहले से बुला रखी थी। इसी बीच, रविवार को अखिलेश यादव की सभा में शामिल हुए घटनाक्रम ने बैठक को नया मोड़ दे दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।