ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीअटल जी के नाम पर होगा महेशपुर पंचायत भवन का नामकरण

अटल जी के नाम पर होगा महेशपुर पंचायत भवन का नामकरण

काशी विद्यापीठ ब्लाक के महेशपुर गांव में निर्माणाधीन पंचायत भवन का नामकरण पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर होगा। ग्राम पंचायत से इस आशय का प्रस्ताव भेज दिया गया है। भवन का उद्घाटन सीएम...

अटल जी के नाम पर होगा महेशपुर पंचायत भवन का नामकरण
वाराणसी। नरेंद्र शर्माWed, 26 Sep 2018 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

काशी विद्यापीठ ब्लाक के महेशपुर गांव में निर्माणाधीन पंचायत भवन का नामकरण पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर होगा। ग्राम पंचायत से इस आशय का प्रस्ताव भेज दिया गया है। भवन का उद्घाटन सीएम योगी आदित्यनाथ अथवा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय से कराने की तैयारी है। ग्राम प्रधान विजय यादव ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के माध्यम को मुख्यमंत्री को निमंत्रण भेजा जाएगा। 

ग्राम पंचायत अधिकारी श्याम कुमार सिंह पंचायत भवन में आम बैठक के लिए 15 गुणे 20 के हॉल में तीस कुर्सियां लगवाई गई हैं। लोगों की सहूलियत जिम भी बनवाया जा रहा है। दो एमबीपीएस की स्पीड वाला वाई-फाई डिवाइस भी लग रहा है। जिससे भवन के चारों ओर छह सौ मीटर की दूरी तक इंटरनेट कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी। सरपंच व सचिव कक्ष में आकर्षक व मजबूत फर्नीचर, पर्दे लगाए गए हैं। बाहर के बरामदे, सभागार संग कमरों में सजावटी टाइल्स से भी लगाई गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें