DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नागार्जुन ने रणबीर से की बनारस की जमकर तारीफ, 15 साल पहले और अब में दिखा बड़ा बदलाव

15 साल बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ से फिल्मों में वापसी कर रहे नागार्जुन ठीक 15 साल पहले बनारस में शूटिंग करने आए थे। तब अौर अब के बनारस में उन्हें बड़ा बदलाव दिखा। इस बदलाव से वह काफी प्रभावित हैं। नागार्जुन ने बनारस में आए बदलाव के बारे में रणबीर कपूर को काफी कुछ बताया। बुधवार को नदेसर पैलेस में फिल्म के कलाकारों अौर डायरेक्टर ने मीडिया से बातचीत की। 

बतौर रणबीर, नागार्जुन का कहना है कि तब से अब बनारस बहुत बदला है। नागार्जुन ने 15 साल पहले और बाद के बनारस में बहुत बदलाव महसूस किया। सफाई में उन्हें सबसे बड़ा बदलाव दिखा। रणबीर अौर नागार्जुन के अलावा फिल्म की कास्ट आलिया भट्ट, मौली राय, सौरभ और निर्देशक अयान मीडिया के सामने आए। अयान भी बदलते बनारस से बेहद प्रभावित दिखे। अयान ने बताया कि ब्रह्मास्त्र पर मैं पिछले छह साल से काम कर रहा हूं। इस दौरान दर्जनों बार बनारस आना हुआ। इन छह सालों में मैंने बनारस को बदलते हुए न सिर्फ देखा है बल्कि महसूस भी किया है।
 

रणबीर अौर आलिया बोले, हम तो पूरी तरह हो गए बनारसी 

करीब एक महीने से वाराणसी में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे रणबीर अौर आलिया अब पूरी तरह बनारसी हो चुके हैं। यह बात खुद दोनों ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कही। नदेसर पैलेस में पत्रकारों से  दोनों ने कहा कि ‘हम तो पूरे बनारसी हो गए हैं, बनारस की लाइफ स्टाइल ही जी रहे हैं।’ बनारस को जीने की शुरुआत हमने ठंडई पीकर की थी। गंगा में नाव से घूमने के बाद जो सुकून मिला उसने पहले दो दिनों में हिला देने वाली गर्मी का दर्द कम कर दिया था। हम रोजाना शूटिंग के लिए जाते वक्त किसी न किसी खास दुकान के बाहर कभी लस्सी का स्वाद चखते हैं तो कभी चाट-गोलगप्पे खाते हैं। भीड़ से बचने के लिए यह सब हम कार में बैठे-बैठे ही करते हैं। हम बनारस को पूरी तरह जी रहे हैं और शर्तिया यहां से जाने के बाद हम इस शहर को बहुत मिस करने वाले हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nagarjuna first and now in Bararas show a lot of change Ranbir told then and now the difference of now