ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीयूपी के मंत्री रवींद्र जायसवाल के परिवार के सदस्य भी संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

यूपी के मंत्री रवींद्र जायसवाल के परिवार के सदस्य भी संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

वाराणसी में कोरोना का कहर मंत्री के परिवार तक पहुंच गया है। यूपी के स्टांप एवं पंजीयन राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रवींद्र जायसवाल के परिवार के कुछ सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस बारे...

यूपी के मंत्री रवींद्र जायसवाल के परिवार के सदस्य भी संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी
वाराणसी प्रमुख संवाददाताThu, 06 Aug 2020 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में कोरोना का कहर मंत्री के परिवार तक पहुंच गया है। यूपी के स्टांप एवं पंजीयन राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रवींद्र जायसवाल के परिवार के कुछ सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस बारे में मंत्री ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है।

मंत्री रवींद्र ने लिखा कि कल परिवार के सदस्यों का सुरक्षा कारणों से कोविड 19 का टेस्ट करवाया, प्रारंभिक रिपोर्ट में परिवार के कुछ सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं और संक्रमित सदस्य होम आइसोलेशन में हैं। जिस कारण घर को कुछ दिन के लिए लॉक किया गया है। आप लोग भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

गुरुवार को मंत्री के परिवार के साथ ही 210 नए मरीज मिले हैं। दो लोगों की मौत भी हुई है। कई परिवारों में एक से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुछ मुहल्ले कोरोना के बड़े स्पॉट बनकर उभर रहे हैं। इससे चिंता बढ़ रही है।  

बनारस में मरने वालों की संख्या 74 हो गई है। नए मरीजों में 10 साल से कम उम्र के 6 बच्चे और डीएलडब्ल्यू रेलवे कॉलोनी में आठ, सिकरौल में चार, सुश्रुत हॉस्पिटल बीएचयू में दो और लेडी डॉक्टर हॉस्टल बीएचयू में भी एक जूनियर डाक्टर संक्रमित हैं।

स्वास्थ्य विभाग को गुरुवार को आईएमएस बीएचयू से 855 सैंपल की रिपोर्ट मिली है। सीएमओ डॉक्टर वीबी सिंह ने बताया कि मेडविन हॉस्पिटल में भर्ती चेतगंज निवासी 45 वर्षीय महिला और बीएचयू हॉस्पिटल में भर्ती दुर्गाकुंड निवासी 76 वर्षीय पुरुष की कोरोना से मौत हो गई है।

इसके अलावा नए मरीजों में सिगरा, छोटी गैबी, सुंदरपुर, सरसौली भोजुबीर, कालिया नगर गुरुबाग, डीएलडब्ल्यू रेलवे कॉलोनी में 8 लोग के साथ ही आनंद नगर कॉलोनी कन्दवा में भी 2 लोग संक्रमित हुए हैं। पीएचसी आदमपुर से संबंधित क्षेत्र में 3, जद्दू मंडी अर्बन पीएचसी से संबंधित 3 और बादशाह बाग क्षेत्र में छह, बेनिया में भी तीन लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें