ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमंत्री ने प्लास्टिक से दूरी बनाने को दिलाई शपथ

मंत्री ने प्लास्टिक से दूरी बनाने को दिलाई शपथ

सिंगल यूज़ प्लास्टिक के खिलाफ सोमवार को मैदागिन स्थित श्री हरिश्चंद्र बालिका इंटरमीडिएट कॉलेज में सुबह-ए- बनारस क्लब एवं लक्ष्मी हॉस्पिटल की ओर से...

मंत्री ने प्लास्टिक से दूरी बनाने को दिलाई शपथ
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 12 Jul 2022 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। सिंगल यूज़ प्लास्टिक के खिलाफ सोमवार को मैदागिन स्थित श्री हरिश्चंद्र बालिका इंटरमीडिएट कॉलेज में सुबह-ए- बनारस क्लब एवं लक्ष्मी हॉस्पिटल की ओर से छात्राओं को जागरूक किया गया। प्रदेश के राज्य मंत्री डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालु, संस्था अध्यक्ष मुकेश जायसवाल, लक्ष्मी हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक डॉ. अशोक कुमार राय एंव प्रधानाचार्या डॉ. प्रियंका तिवारी ने छात्राओं को पॉलीथिन का इस्तेमाल न करने की शपथ दिलाई। उनमें जूट का झोला बांटा गया।

मंत्री ने कहा कि देश में स्वच्छता संस्कृति विकसित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्लास्टिक के प्रति संवेदनशील आंदोलन का आह्वान किया है तो इसे हर व्यक्ति को गंभीरता से लेनी चाहिए। इसलिए प्लास्टिक मुक्त अभियान को सफल बनाने के लिए सभी को जागरूक होने की जरूरत है। इस मौके पर प्रबंधक हरीश अग्रवाल, सुधीर सिंह, डॉ. प्रियंका तिवारी, राजन सोनी, अनिल केसरी, राजेश सोनी, नंदकुमार, अनिल कुमार जैन, संतोष सैनी, प्रदीप गुप्त, डॉ मनोज यादव, पारसनाथ केसरी आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।