DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाइनीज मंझे से युवक की गर्दन कटी

चाइनीज मंझे से युवक की गर्दन कटी

मंडुआडीह आरओबी पर सोमवार की सुबह स्कूटी से महमूरगंज की तरफ जा रहा 26 वर्षीय अभिषेक गुप्ता चाइनीज मंझे की चपेट में आ गया। मंझे से उसकी गर्दन की नस कट गई और वह बेहोश होकर गिर गया। बेहोशी की हालत में राहगीर उसे एक निजी अस्पताल में ले गए। डॉक्टरों ने अभिषेक को छह टांके लगाए। हालत सामान्य होने पर अभिषेक को छोड़ दिया। जानकारी के अनुसार अभिषेक एक दुकान पर कार्य करता है।

धड़ल्ले से बिक रहा चाइनीज मंझा
चाइनीज मांझे की बिक्री पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है। बावजूद इसके यह धड़ल्ले से बिक रहा है। एक के बाद एक शहर में चाइनीज मांझे से कई हादसे हो रहे हैं। लेकिन एक या दो जगहों पर छापेमारी करने के बाद पुलिस मौन हो गई है। न तो कहीं पर छापेमारी की जा रही है और न ही बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोक लगाने के लिए एसएसपी आरके भारद्वाज ने 7839857011 हेल्पलाइन जारी किया है। एसएसपी के अनुसार हेल्पलाइन पर अब तक आठ शिकायतें आई हैं। सभी शिकायतों पर कार्रवाई की गई है। उन्होंने लोगों से चाइनीज मंझा बिक्री की हेल्पलाइन पर जानकारी देने की अपील की है। 

चायनीज मांझे का विरोध
साधारण आदमी पार्टी के पदाधिकारियों की सोमवार को चौकाघाट कार्यालय में हुई बैठक में चायनीज मांझे का विरोध किया गया। पार्टी के संयोजक राजेन्द्र  गांधी कुशवाहा ने कहा कि हाईकोर्ट की रोक व डीएम के निर्देश के बावजूद चायनीज मांझा बेचा जा रहा है। इस मांझे की चपेट में अब तक 21 से ज्यादा लोग आ चुके है। बावजूद इसके प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है। बैठक में अनिल शुक्ला, आबिद अली, राजु श्रीवास्तव, रविंद्र जायसवाल, मनोज कुशवाहा, शशि भूषण सिंह, सुरेन्द्र पटेल आदि थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mans neck cut from Chinese manjha