ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमाफिया सुभाष ठाकुर व दो अन्य पर धमकी का केस

माफिया सुभाष ठाकुर व दो अन्य पर धमकी का केस

माफिया सुभाष ठाकुर और उसके दो गुर्गों के खिलाफ चेतगंज थाने में अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है। धमकी मिलने के बाद...

माफिया सुभाष ठाकुर व दो अन्य पर धमकी का केस
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 04 Mar 2021 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

माफिया सुभाष ठाकुर और उसके दो गुर्गों के खिलाफ चेतगंज थाने में अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है। धमकी मिलने के बाद डरे-सहमे अधिवक्ता ने एसएसपी अमित पाठक को फोन पर जानकारी दी। चेतगंज थाने की पुलिस ने अधिवक्ता से संपर्क किया। अधिवक्ता से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि सुभाष ठाकुर ने अपने गुर्गों के जरिये फोन से एक मुकदमे के प्रकरण में पैरवी न करने को कहा है। बात नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दी।

जगतगंज निवासी अधिवक्ता धीरज तिवारी जेल में बंद बिल्डर रवींद्र मौर्या और नीतू त्रिपाठी की पैरवी कर रहे हैं। अधिवक्ता ने तहरीर में बताया है कि रोज की तरह सुबह वह संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में टहलने गये थे। तभी एक पल्सर बाइक से दो युवक आये। बाइक चला रहा युवक हेलमेट पहने था, जबकि पीछे बैठे करीब 22 साल के युवक का चेहरा खुला था। पीछे से नाम लेकर पुकारा और अधिवक्ता के कान पर मोबाइल सटाकर बोला कि कोई बात करना चाहता है। उधर से आवाज आई कि 'मैं सुभाष ठाकुर बोल रहा हूं। दो बार तुमको मैंने मैसेज भेजवाया कि रवींद्र और नितुआ की पैरवी छोड़ दो, लेकिन तुम नहीं मान रहे। 'इसके बाद भद्दी गाली देते हुए देकर कहा कि अगली बार यही लड़के जाएंगे और तुमको जान से मार देंगे। यह अंतिम चेतावनी है। अधिवक्ता ने बताया कि ऐसा लग रहा था कि दोनों युवकों ने हथियार भी लिया हुआ था।

इलाज के नाम पर एक साल से बीएचयू के वार्ड में

माफिया डान पिछले एक साल से बीमारी के नाम पर बीएचयू के सरसुंदरलाल अस्पताल के स्पेशल वार्ड में भर्ती है। जेल प्रशासन ने अस्पताल के प्रशासन को पत्र भी लिखा था। पूछा था कि आखिर किस इलाज के लिए यहां वह भर्ती हैं। उसकी हालत में सुधार है या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें