ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीलोन दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी

लोन दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी

एक निजी कंपनी के कार्यालय पहुंच सोमवार को दर्जनों महिलाओं ने तोड़ फोड़ कर दी। महिलाओं का आरोप था कि फर्म के मालिक ने लोन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की...

लोन दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 16 Feb 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर (वाराणसी)। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

शास्त्री चौक पर लोन दिलाने वाली एक निजी कंपनी के कार्यालय पहुंच सोमवार को दर्जनों महिलाओं ने तोड़ फोड़ कर दी। महिलाओं का आरोप था कि फर्म के मालिक ने लोन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की है। उसपर 10 से 20 हजार रुपये वसूली का आरोप लगाया।

एक पीड़ित वन्दना ने बताया कि लोन दिलाने के नाम पर फाइल तैयार कराई जाती थी। महिलाओं से 10 से 20 हजार रुपये की वसूली भी की जाती थी। उसने बताया कि उसके माध्यम से उक्त व्यक्ति ने 53 लोगों से लगभग आठ लाख रुपये लिये हैं। जबकि किसी भी महिला को एक रुपये भी लोन नहीं दिया गया। उसने रामनगर शास्त्री चौक के समीप दो सेन्टर व पड़ाव के समीप एक सेन्टर खोल रखा है। काफी दिनों से रुपये देने में आनाकानी करने पर महिलाओं के सब्र का बांध सोमवार को टूट गया। महिलाओं ने कार्यालय पहुंच जमकर हंगामा किया। तहरीर के आधार पर पुलिस छानबीन करने में जुट गयी है। हंगामा करने वाली महिलाओं में उषा देवी, वन्दना, शबनम, शाहिदा, शारदा, निकिता, किरण आदि शामिल रही ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें