ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीरीमॉडलिंग के हर काम पर बारीक नजर रखें

रीमॉडलिंग के हर काम पर बारीक नजर रखें

उत्तर रेलवे (लखनऊ मंडल) के डीआरएम डॉ. मनीष थपलियाल ने मंगलवार को कैंट स्टेशन पर चल रहे यार्ड रीमॉडलिंग कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश...

रीमॉडलिंग के हर काम पर बारीक नजर रखें
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 11 Oct 2023 02:31 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, संवाददाता।
उत्तर रेलवे (लखनऊ मंडल) के डीआरएम डॉ. मनीष थपलियाल ने मंगलवार को कैंट स्टेशन पर चल रहे यार्ड रीमॉडलिंग कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिया कि पूरी क्षमता से काम कराएं। समय कम है, इसलिए रीमॉडलिंग से जुड़े कामों के हर बिंदु पर बारीक नजर रखें। ताकि निर्धारित समय में काम पूरा हो।

अपर मंडल रेल प्रबंधक लालजी चौधरी व स्टेशन डायरेक्टर गौरव दीक्षित ने डीआरएम को अब तक हुए कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने प्वाइंट कनेक्टिविटी, रूट, गिट्टियों की टैम्पिंग, प्लेटफॉर्मों पर हुए बुनियादी काम समेत अन्य कार्यों का जायजा लिया। डीआरएम नए पावर केबिन भी गए, जहां कम्प्यूटर आधारित इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग सिस्टम देखा।

इस दौरान मंडल रेल प्रबंधक ने स्टेशन के वीआईपी लाउंज में बैठक की और 40 दिनों में हुए कार्यों की समीक्षा की। यार्ड रीमॉडलिंग का काम एक सितंबर से चल रहा है। डीआरएम ने फुलवरिया फोरलेन प्रोजेक्ट में समपार संख्या 4सी और 5सी पर बने रेल ओवरब्रिज का भी जायजा लिया। मंडल रेल प्रबंधक देर शाम शिवपुर स्टेशन से श्रमजीवी एक्सप्रेस से लखनऊ रवाना हो गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें