Kalraj Mishra son beaten the first Airtel employee then threatened Dodga lodged a case - कलराज मिश्रा के दामाद की दबंगई, एयरटेल कर्मचारी को पीटा, दरोगा को धमकाया, देखिये वायरल VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कलराज मिश्रा के दामाद की दबंगई, एयरटेल कर्मचारी को पीटा, दरोगा को धमकाया, देखिये वायरल VIDEO

सत्ता का नशा जब सिर पर चढ़ता है तो कोई भी व्यक्ति किस तरह से बेलगाम हो जाता है इसका जीता जागता उदाहरण वाराणसी में देखने को मिला। खुद को पूर्व मंत्री अौर भाजपा के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्रा का दामाद बताने वाले डाक्टर रत्नेश द्विवेदी ने पहले एयरटेल कर्मचारी को शोरूम में घुसकर पीटा अौर भद्दी-भद्दी गालियां दीं। पुलिस ने केस दर्ज किया तो मामले की जांच कर रहे दरोगा को ही अपने रसूख का हवाला देते हुए धमकाने लगा। पुलिस ने दरोगा को धमकाने के मामले भी केस दर्ज कर लिया है। 

कुछ दिनों पहले रत्नेश पर नदेसर इलाके में एयरटेल कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। अरोप लगा कि सिम देने से मना करने पर एयरटेल ऑफिस के एक कर्मचारी की रत्नेश ने पिटाई की। वहां मौजूद महिला कर्मचारी से दुर्व्यवहार किया गया। भद्दी भद्दी गालियां दी गईं। इस मारपीट वीडियो भी वायरल हो गया। इसके बाद कर्मचारियों की तहरीर पर कैंट थाने में मारपीट व धमकी देने का केस दर्ज हुआ था।

इसी मामले की जांच कर रहे दरोगा अजय पाल ने डॉ. रत्नेश को फोन किया तो उनके साथ भी बदसलूकी की गई। खुद को कलराज मिश्रा का दामाद बताते हुए वर्दी उतरवा लेने की धमकी दी। धमकी देने का आडियो वायरल हो गया तो मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया। इसके बाद दरोगा अजय पाल की तहरीर पर रविवार को कैंट थाने में केस दर्ज किया गया। सीओ कैंट डॉ. अनिल कुमार के अनुसार आडियो सामने आने के बाद दरोगा अजय पाल की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आयेगा नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kalraj Mishra son beaten the first Airtel employee then threatened Dodga lodged a case