ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीअंतरराष्ट्रीय महिला दिवसः काशी घाट वॉक ने सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को गंगा किनारे दी श्रद्धांजलि

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवसः काशी घाट वॉक ने सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को गंगा किनारे दी श्रद्धांजलि

काशी घाट वॉक की ओर से मंगलवार को तुलसीघाट पर सुर साम्राज्ञी भारतरत्न लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान दीपदान भी किया गया। सभी ने लता मंगेशकर की कृतियों को याद करते हुए उनके मशहूर देशभक्ति...

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवसः काशी घाट वॉक ने सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को गंगा किनारे दी श्रद्धांजलि
वाराणसी हिन्दुस्तानTue, 08 Mar 2022 10:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

काशी घाट वॉक की ओर से मंगलवार को तुलसीघाट पर सुर साम्राज्ञी भारतरत्न लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान दीपदान भी किया गया। सभी ने लता मंगेशकर की कृतियों को याद करते हुए उनके मशहूर देशभक्ति गीत 'मेरे वतन के लोगो' गाया। 

इस दौरान काशी घाट वॉक के संस्थापक प्रोफेसर विजयनाथ मिश्रा ने कहा कि लता जी की कृतियां हमेशा उन्हें हम सबके बीच अमर रखेंगी। लता जी की कमी पूरी नहीं हो सकती। लता जी की कला हमेशा भावों से ओतप्रोत करने वाली रही है। इस दौरान बीएचयू की म्यूजिक की छात्रा काजोल और स्नेहा ने स्वरांजलि अर्पित की। अंकित ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में सहयोग दिया।

पुष्पांजलि अर्पित करने वालों में प्रो. विजयनाथ मिश्र के अलावा प्रोफेसर श्रीनिवास पांडेय, हंसराज यादव, मुर्तजा अली, शैलेश तिवारी, अंकित सिंह और अभिषेक गुप्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें