अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैंट स्टेशन से मीडिया ग्रुप की एलईडी हटाने के निर्देश

कैंट स्टेशन के पूछताछ काउंटर पर लगी बंद पड़ी एलईडी टीवी

कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म और रिटायरिंग रूम से एक निजी मीडिया ग्रुप की एलईडी टीवी हटाई जाएंगी।  कई माह से खराब पड़ी इन एलईडी को ठीक कराने के लिए रेलवे ने कई बार कहा, चेतावनी दी मगर एलईडी ठीक नहीं कराई गईं। अब रेलवे प्रशासन ने इन्हें हटाने के निर्देश दिये हैं। उनकी जगह रेलवे अपनी एलईडी टीवी लगवायेगा।

स्टेशन के सभी प्लेटफार्मों, रिटायरिंग रूम, यात्री हाल आदि जगहों पर डेढ़ साल पहले कुल 106 एलईडी स्क्रीन लगी थी। लगने के आठ-नौ माह बाद उन्होंने काम करना बंद कर दिया। इन एलईडी स्क्रीन पर रेलवे की ओर से कामर्शियल विज्ञापन प्रदर्शित किया जाता था। साथ ही बीच-बीच में रेलवे की नई जानकारियों, यात्रा के दौरान आवश्यक सावधानी आदि का प्रसारण होता था। मनोरंजन के लिए संगीत व तरह-तरह के पकवान बनाने की विधियां भी बताई जाती थीं। इससे ट्रेनों के इंतजार में बैठे यात्रियों को सहूलियत होती थी। एलईडी स्क्रीन के काम करना बंद करने  पर रेलवे ने मीडिया ग्रुप को सभी एलईडी टीवी हटाने के निर्देश दिये हैं। प्लेटफार्म नंबर नौ से एलईडी हटने भी लगी हैं।

रेल प्रशासन खुद तैयार कराएगा विज्ञापन
 रेल प्रशासन अपनी एलईडी पर प्रसारण के लिए नये विज्ञापन तैयार करवाएगा। उत्तर रेलवे, लखनऊ मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जगतोष शुक्ला ने बताया कि जल्द ही टेंडर निकाला जायेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Instructions for removal of media group from Cantt station