DA Image
2 दिसंबर, 2020|1:38|IST

अगली स्टोरी

ट्रेन आकर खड़ी हो गई, तब प्रसारित की सूचना

कैंट स्टेशन पर शनिवार को परिचालन विभाग की लापरवाही के कारण यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। रांची इंटरसिटी दूसरे प्लेटफॉर्म पर आकर खड़ी हो गई लेकिन इसकी सूचना प्रसारित नहीं की गई। अचानक गलती का अहसास होने पर सूचना दी गई। इस दौरान यात्रियों के बीच भागमभाग मची रही।

रांची इंटरसिटी इस समय मंडुवाडीह स्टेशन से चलने लगी है। शनिवार को शाम चार बजकर पांच मिनट पर यह ट्रेन प्लेटफार्म नंबर दो के बदले चार पर आकर खड़ी हुई लेकिन डिप्टी एसएस पावर ने इसकी सूचना ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी को नहीं दी कि ट्रेन का प्लेटफार्म बदल दिया गया है। कर्मचारी के पूछने पर बताया गया कि चार नंबर पर प्लेटफार्म पर रांची इंटरसिटी खड़ी है। जबकि इस ट्रेन के यात्री दो नंबर प्लेटफार्म पर इंतजार कर रहे थे। उस समय साढ़े चार बजे थे। सूचना देर से प्रसारित होने पर यात्री भागते हुए चार नंबर प्लेटफार्म पर पहुंचे। ट्रेन 4.05 से 4.55 तक खड़ी रही।

रोडवेज कर्मचारियों का नेत्र परीक्षण

वाराणसी। सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत शनिवार को कैंट डिपो परिसर में नेत्र परीक्षण शिविर लगा। शिविर में शामिल 120 चालक और परिचालकों के नेत्र का परीक्षण हुआ। इस मौके पर एआरटीओ, एआरएम सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

महानगरी में सीट बेचते कुली पकड़ाया

वाराणसी। कैंट स्टेशन से मुंबई जाने वाली महानगरी एक्सप्रेस में शनिवार को आरपीएफ ने श्याम बाबू नामक कुली को सीट बेचते पकड़ा और चालान कर दिया। उधर हावड़ा जा रही डुप्लिकेट पंजाब मेल में चार अवैध वेंडर पकड़े गए।

बिना पानी रवाना हुई ट्रेन

वाराणसी। कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर दोपहर में आई अमृतसर-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के किसी भी कोच में पानी नहीं था। सूचना प्रसारण के बाद भी पानी नहीं भरा गया। बिना पानी के ही ट्रेन रवाना हो गई। इस दौरान यात्रियों ने नाराजगी भी जताई और शिकायत की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Information broadcast after arrival at Cantt station train