ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीगैरकिराया स्रोतों से रेलवे की आमदनी बढ़ाएं

गैरकिराया स्रोतों से रेलवे की आमदनी बढ़ाएं

रेलवे बोर्ड के अतिरिक्त सदस्य (मार्केटिंग एंड बिजनेस डेवलपमेंट) बीके दादाभॉय ने गैरकिराया स्रोतों से रेलवे की आमदनी बढ़ाने पर जोर दिया है। उन्होंने...

गैरकिराया स्रोतों से रेलवे की आमदनी बढ़ाएं
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSun, 29 Jan 2023 02:50 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, संवाददाता।

रेलवे बोर्ड के अतिरिक्त सदस्य (मार्केटिंग एंड बिजनेस डेवलपमेंट) बीके दादाभॉय ने गैरकिराया स्रोतों से रेलवे की आमदनी बढ़ाने पर जोर दिया है। उन्होंने इसकी सम्भावनाएं तलाशने को कहा है।

वह शनिवार सुबह महामना एक्सप्रेस से कैंट स्टेशन पहुंचे और स्टेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने स्टेशन पर चल रहे यार्ड रीमॉडलिंग कार्य को देखा और काम में तेजी लाने को कहा। निर्माणाधीन तीसरे फुट ओवरब्रिज (एफओबी) की प्रगति जानी। अफसरों ने उन्हें बताया कि मार्च तक एफओबी तैयार हो जाएगा। उन्होंने यात्री हाल, यात्री आश्रय, बुकिंग काउंटर व रिजर्वेशन कक्ष का जायजा लिया।

उन्होंने सर्कुलेटिंग एरिया में प्रस्तावित रोपवे स्टेशन के लिए चिह्नित स्थल को भी देखा। यात्रियों से बातचीत कर सुविधाओं का फीडबैक लिया। स्टेशन की सफाई व्यवस्था से वह संतुष्ट दिखे। बाबा विश्वनाथ के दर्शन-पूजन के बाद दोपहर बाद वंदेभारत एक्सप्रेस से वह नई दिल्ली रवाना हो गए। इस मौके पर सीनियर डीसीएम संजीव शर्मा, स्टेशन डायरेक्टर गौरव दीक्षित आदि थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें