ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीयात्री सुविधाओं की ऑनलाइन बुकिंग ज्यादा करें

यात्री सुविधाओं की ऑनलाइन बुकिंग ज्यादा करें

रेलवे बोर्ड के अतिरिक्त सदस्य (मार्केटिंग एवं बिजनेस डेवलपमेंट) राजेश पाठक ने शनिवार को बनारस रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाएं और रेल व्यवस्थाएं...

यात्री सुविधाओं की ऑनलाइन बुकिंग ज्यादा करें
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीSat, 11 May 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, विशेष संवाददाता। रेलवे बोर्ड के अतिरिक्त सदस्य (मार्केटिंग एवं बिजनेस डेवलपमेंट) राजेश पाठक ने शनिवार को बनारस रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाएं और रेल व्यवस्थाएं परखीं। उन्होंने स्टेशन के पहले तल पर स्थित यात्री निवास, रिटायरिंग रूम और डॉरमेट्री के निरीक्षण के दौरान और सुधार के निर्देश दिए। कहा कि टिकट सहित अन्य यात्री सुविधाओं की ऑनलाइन बुकिंग को बढ़ावा दिया जाए।
पाठक ने स्टेशन के सेकेंड इंट्री पर स्थित सामान्य यात्री हाल में विभिन्न आधुनिक यात्री सुविधाओं जायजा लिया और लोगों से फीडबैक भी लिए। जन औषधि केंद्र व एक स्टेशन एक उत्पाद के काउंटरों पर बिक्री आदि के सम्बंध में जानकारी ली। प्लेटफार्म संख्या-8 पर स्थित वाटर वेंडिंग मशीन, बॉटल क्रशर मशीन, वाटर कूलर, विभिन्न श्रेणियों के यात्री प्रतीक्षालयों, एसी लाउंज, खान-पान स्टाल और जन आहार के लाइसेंस की जांच की। इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक शेख रहमान, सहायक वाणिज्य प्रबंधक पुष्कर सिंह रावत, सहायक परिचालन प्रबंधक(कोचिंग) हीरा लाल, स्टेशन अधीक्षक विवेक कुमार सिंह, उप स्टेशन अधीक्षक(वाणिज्य) सर्वेश पांडेय और विभिन्न विभागों के वरिष्ठ पर्यवेक्षक व कर्मचारी रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।