ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीदिव्यांग की हत्या में इनामी रवि पटेल की पत्नी को पुलिस ने पकड़ा, चार शरणदाता भी गिऱफ्तार

दिव्यांग की हत्या में इनामी रवि पटेल की पत्नी को पुलिस ने पकड़ा, चार शरणदाता भी गिऱफ्तार

दिव्यांग पान विक्रेता दिलीप पटेल की हत्या करने वालों को शरण देने के मामले में कैंट पुलिस ने मंगलवार को पांच लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। इसमें हत्यारोपित 50 हजार के इनामी रवि पटेल की पत्नी भी...

दिव्यांग की हत्या में इनामी रवि पटेल की पत्नी को पुलिस ने पकड़ा, चार शरणदाता भी गिऱफ्तार
वाराणसी कार्यालय संवाददाताWed, 11 Sep 2019 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

दिव्यांग पान विक्रेता दिलीप पटेल की हत्या करने वालों को शरण देने के मामले में कैंट पुलिस ने मंगलवार को पांच लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। इसमें हत्यारोपित 50 हजार के इनामी रवि पटेल की पत्नी भी शामिल है। उधर पुलिस दिलीप के हत्यारे झुन्ना पंडित, रवि पटेल व अन्य को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। 

कैंट थाना के एसएसआई नागेश सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि दिलीप पटेल की हत्या करने वालों को कई लोगों ने संरक्षण दिया था। ऐसे में उनके खिलाफ हत्यारों को संरक्षण देने की धारा में केस दर्ज किया गया। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर दीनदयालपुर से मंगलवार की दोपहर में गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार लोगों में दीनदयालपुर निवासी रवि पटेल की पत्नी आशु, विकास गुप्ता, विद्या पटेल, अजय पटेल और जंसा के सरौनी निवासी सुरेश पटेल है। नागेश सिंह ने बताया कि हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई टीम लगातार दबिश दे रही है। फिलहाल कोई सफलता नहीं मिली है। तीन सितम्बर को दिन दहाड़े कैंट थाना क्षेत्र के मढ़वा गांव में दिव्यांग पान विक्रेता दिलीप पटेल (25) की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी। दिलीप के भाई प्रदीप की तहरीर पर झुन्ना पंडित व रवि पटेल समेत छह अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें