DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नर्स की मौत के मामले में बयान तक सीमित है पुलिस

रोहनियां थाना क्षेत्र में नर्स की संदिग्ध हाल में हुई मौत के मामले में पुलिस अब तक बयान तक ही सीमित है। 20 दिनों में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की और नर्स के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली। इतने प्रयास के बावजूद पुलिस मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझा सकी है।

भदवर स्थित हेरिटेज इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के कर्मचारी हॉस्टल की छत पर आठ जनवरी को गोरखपुर निवासी 24 वर्षीय पूजा राय का शव मिला था। पुलिस ने अब तक मामले में आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की है। पुलिस को पूजा के कॉल डिटेल से पता चला था कि देवरियां के अंकित विश्वकर्मा, आजमगढ़ के विकास शुक्ला और बिहार के किशनगंज के राहुल नाम के लड़के से बात करती थी। अंकित से होने वाली बातचीत के बारे में परिजनों को भी पता था और पूजा की मौत होने पर उसकी छोटी बहन ने फोन करके अंकित को बताया था।

इसके अलावा अस्पताल के एक डॉ. चौबे ने उसे घुमाने का ऑफर दिया था। जांच में पता चला कि धनतेरस को अंकित बनारस आया था और दोनों ने साथ जाकर अंगूठी खरीदी थी। वहीं अंकित के अलावा पूजा दूसरे नम्बर से विकास व किशन से भी बात कर रही थी, जिसकी जानकारी परिजनों को नहीं थी। मामले में अंकित को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था और विकाश व राहुल को नोटिस जारी की थी, लेकिन पूजा की हत्या हुई थी या उसने आत्महत्या की थी यह गुत्थी अभी पुलिस नहीं सुलझा पाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In case of nurse death the statement is limited to police