ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबड़ादेव में अवैध भवन पर देररात फिर चला हथौड़ा

बड़ादेव में अवैध भवन पर देररात फिर चला हथौड़ा

गोदौलिया-बांसफाटक मार्ग पर बड़ादेव में चारमंजिले अवैध निर्माण पर बुधवार देररात वीडीए का हथौड़ा फिर चला। भवन की चौथी मंजिल पर दस से ज्यादा मजदूर...

बड़ादेव में अवैध भवन पर देररात फिर चला हथौड़ा
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 02 Feb 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

गोदौलिया-बांसफाटक मार्ग पर बड़ादेव में चारमंजिले अवैध निर्माण पर बुधवार देररात वीडीए का हथौड़ा फिर चला। भवन की चौथी मंजिल पर दस से ज्यादा मजदूर ध्वस्तीकरण में जुटे रहे।

इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने अवैध भवन से 50 मीटर दूर दोनों ओर से आवागमन रोक दिया था। इससे विश्वनाथ मंदिर में मंगला आरती देखने के लिए जाने वाले दशाश्वमेध स्थित गेट नंबर एक से जा रहे थे। सितंबर 2022 में इस अवैध भवन के निर्माण के दौरान 21 वर्षीय मुस्कान घोष की सिर पर ईंट गिर जाने से मौत हो गई थी।

रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया स्थित वीडीए कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय मुस्कान घोष अपने परिजनों के साथ गोदौलिया आई थी। इस घटना के बाद वीडीए और पुलिस की मिलीभगत का भी खुलासा हुआ था। दशाश्वमेध थाने से महज 50 मीटर दूर धड़ल्ले से अवैध निर्माण हो रहा था। इससे पहले भी वीडीए दो बार भवन के ध्वस्तीकरण की कार्यवाई कर चुका है। वीडीए के संयुक्त सचिव परमानंद यादव, जेई प्रमोद कुमार तिवारी समेत अन्य मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें