ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसी‘इंडिया में प्रधानमंत्री तय नहीं तो देश क्या चलाएंगे : शाह

‘इंडिया में प्रधानमंत्री तय नहीं तो देश क्या चलाएंगे : शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को काशी से एक बार फिर ‘400 का पार का नारा दिया। कहा कि छठें चरण तक नरेंद्र मोदी 310 सीट जीतकर सरकार बना चुके हैं।...

‘इंडिया में प्रधानमंत्री तय नहीं तो देश क्या चलाएंगे : शाह
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 28 May 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

चोलापुर/वाराणसी, हिटी। गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को काशी से एक बार फिर ‘400 का पार का नारा दिया। कहा कि छठें चरण तक नरेंद्र मोदी 310 सीट जीतकर सरकार बना चुके हैं। सातवें चरण में 400 का आंकड़ा आपको (मतदाताओं को) पार कराना है। उन्होंने कहा कि चार जून को परिणाम में भाजपा 400 पार होगी, तब राहुल गांधी कहेंगे कि हम चुनाव ईवीएम के कारण हारे हैं। इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए बोले, उनके पास कोई नेता नहीं है। यदि जीत गए तो प्रधानमंत्री कौन बनेगा, यह तय नहीं है तो वे देश क्या संभालेंगे?
गृह मंत्री चंदौली संसदीय क्षेत्र में पलहीपट्टी गोसाईपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने 17 मिनट के संबोधन की शुरुआत बाबा कीनाराम और सुहेलदेव को नमन करते हुए की। फिर कच्चाबाबा से लेकर अघोर डंगरिया मंदिर का भी नाम मिला। कहा कि चंदौली ने देश को कई बड़े नेता दिए हैं। यह जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कर्मभूमि है तो रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जन्मभूमि भी है। भाजपा के लिए यह बहुत उपजाऊ जमीन है।

उन्होंने कांग्रेस और सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को लेकर राहुल गांधी और उनके लोग हमें डराते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं आश्वस्त करता हूं कि पीओके भारत का है और रहेगा। इसे इसमें हम लेकर रहेंगे।

प्रधानमंत्री ने 370 को समाप्त किया तो राहुल कहते थे कि 370 न हटाओ नहीं तो कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी। उन्हें नहीं पता है कि भाजपा सरकार में किसी को कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है। मोदी ने कश्मीर को हमेशा के लिए भारत के साथ जोड़ दिया। देश को सुरक्षित किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।