DA Image
1 मार्च, 2021|9:39|IST

अगली स्टोरी

पति ने किया सुसाइड, दूसरे दिन हादसे में पत्नी भी मरी

पति ने किया सुसाइड, दूसरे दिन हादसे में पत्नी भी मरी

वाराणसी/बलिया। हिन्दुस्तान टीम

शिवपुर थाना क्षेत्र में तरना ओवरब्रिज के पास बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। आधार कार्ड के जरिये उसकी पहचान 25 वर्षीय किरण निवासी कोड़रा थाना चितबड़ागांव जिला बलिया के रूप में हुई। उसने चार साल पहले गांव के 29 वर्षीय अखिलेश चौहान से प्रेम विवाह किया था। अखिलेश ने एक दिन पहले मंगलवार रात चितबड़ागांव में सुजायत पेट्रोल पंप के पास ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लिया था। आशंका है कि इसकी सूचना मिलने के बाद किरण ने भी ट्रक के सामने कूदकर जान दे दी।

किरण की पहचान होने के बाद शिवपुर पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। दोनों पहले दिल्ली, इसके बाद शिवपुर के तरना क्षेत्र में आकर रहने लगे थे। यहां किसी कंपनी में छोटा-मोटा काम करके गुजारा होता था। शिवपुर इंस्पेक्टर राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पटरी पर मिले अखिलेश की जेब से मिला था सुसाइड नोट

चितबड़ागांव में सुजायत पेट्रोल पम्प के सामने मंगलवार रात करीब 10 बजे अखिलेश का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने छानबीन की तो जेब से डायरी मिली। इस आधार पर उसकी पहचान हुई। इसके बाद पहुंचे मृतक के भाई ईश्वरचंद चौहान ने शिनाख्त की। डॉयरी में सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या के लिये खुद को जिम्मेदार ठहराया गया है। इसमें अखिलेश ने गांव-घर से दूर रहने व परिवार से बिछड़ने के दर्द को बयां किया है। पुलिस के मुताबिक उसने लिखा है कि मां मैंने तुझे बहुत परेशान किया है।

चार साल से गांव-घर से दूर थे दोनों

कोड़रा निवासी युवक और युवती चार साल पहले घर छोड़कर चले गये और प्रेम विवाह के बाद दिल्ली में रहने लगे। इसके बाद घर से नाता टूट गया। दोनों ने कभी भी गांव का रुख नहीं किया। ग्रामीणों का कहना है कि मंगलवार रात भी अखिलेश गांव नहीं आया था। आशंका जताई जा रही है कि वह सीधे सुजायत गांव के पास पहुंचा है तथा ट्रेन से कटकर जान दे दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Husband committed suicide wife also died in an accident on the second day