ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीट्रैक पर लेटी पत्नी को बचाने में पति भी ट्रेन से कटा

ट्रैक पर लेटी पत्नी को बचाने में पति भी ट्रेन से कटा

पंचक्रोशी रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार रात करीब 8:30 बजे पारिवारिक कलह में जान देने के लिए ट्रैक लेटी पत्नी को बचाने में पति की भी ट्रेन से कटकर मौत...

ट्रैक पर लेटी पत्नी को बचाने में पति भी ट्रेन से कटा
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 12 Oct 2023 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सारनाथ (वाराणसी), संवाद। पंचक्रोशी रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार रात करीब 8:30 बजे पारिवारिक कलह में जान देने के लिए ट्रैक लेटी पत्नी को बचाने में पति की भी ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पंचक्रोशी के चौहान बस्ती निवासी गोविंद सोनकर (30) फल बेचता था। परिवार वालों के अनुसार घर आने पर उसने पत्नी खुशबू से अंडा बनाने के लिए कहा। इसके बाद दोनों में झगड़ा होने लगा। इसी पर खुशबू पुत्र भोला (2) को मारने लगी, जिसका गोविंद ने विरोध किया और डांट कर भगा दिया। इससे नाराज खुश्बू रात लगभग 8.35 बजे पंचकोशी रेलवे क्रासिंग के समीप वाराणसी सिटी से सारनाथ स्टेशन की तरफ जा रही बलिया पैसेंजर के सामने लेट गई। पीछे से गोविंद भी उसे बचाने के लिए दौड़ा। खुश्बू को वह ट्रैक से खींचने का प्रयास करने लगा। इस बीच ट्रेन आग गई। दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए और मौके पर मौत हो गई। दोनों से दो बेटियां लाडो (4), परी (3) व एक पुत्र भोला (2) हैं। खुशबू के भाई अकथा निवासी सुनील सोनकर का आरोप है कि गोविंद को शराब व जुआ की लत थी। इसे लेकर दोनों में विवाद था। इस बात को लेकर खुशबू की बड़ी बहन रीता देवी के घर लगभग 15 दिन पहले पंचायत भी हुई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें