DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › वाराणसी › गृहमंत्री व सीएम आज पहुंचेंगे विश्वनाथ धाम
वाराणसी

गृहमंत्री व सीएम आज पहुंचेंगे विश्वनाथ धाम

हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 03:20 AM
गृहमंत्री व सीएम आज पहुंचेंगे विश्वनाथ धाम

वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता

गृह मंत्री अमित शाह रविवार को मिर्जापुर में विंध्य कॉरिडोर के शिलान्यास और रोप-वे के लोकार्पण के बाद काशी विश्वनाथ धाम भी आएंगे। वह यहां करीब आधे घंटे तक रहेंगे। पहले बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करेंगे। फिर कॉरिडोर के कार्यों की प्रगति देखेंगे। वह गाड़ी में बैठकर घाट तक कॉरिडोर के कार्यों का अवलोकन करेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे।

दोपहर बाद गृहमंत्री का विश्वनाथ मंदिर का दौरा तय होने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी। मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल व डीएम कौशल राज शर्मा कॉरिडोर पहुंचे और उनके दर्शन-पूजन, प्रजेंटेशन और भ्रमण की रूपरेखा तय की।

गृहमंत्री मिर्जापुर के कार्यक्रम के बाद शाम 5.10 बजे हेलीकाप्टर से सम्पूर्णानंद संस्कृत विवि के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। वहां से सड़क मार्ग से विश्वनाथ मंदिर जाएंगे। वहां दर्शन पूजन के बाद गृहमंत्री मंदिर परिसर के बगल में निर्माणाधीन भवन में मंडलायुक्त के पॉवर प्वाइंट प्रजेंटेशन के जरिए कॉरिडोर की प्रगति जानेंगे। इसके बाद वह गाड़ी से बैठकर गंगा घाट तक जाएंगे। शाम 5.55 बजे वह सड़क मार्ग से संस्कृत विवि मैदान में पहुंचेंगे। यहां हेलीकॉप्टर से बाबतपुर एयरपोर्ट जाएंगे। शाम 6.25 बजे वह दिल्ली को उड़ान भरेंगे।

संबंधित खबरें