ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीहीरो हिन्दुस्तान कबड्डी लीग में ‘लड़ाकों’ ने रॉक स्टार से जमकर लिया लोहा

हीरो हिन्दुस्तान कबड्डी लीग में ‘लड़ाकों’ ने रॉक स्टार से जमकर लिया लोहा

हीरो हिन्दुस्तान कबड्डी लीग-2019 के दूसरे दिन के मुकाबलों की शुरुआत मिर्जापुर मेगास्टार, इलाहाबाद अंगारे और चंदौली चार्जर्स ने जीत के साथ की। डा. संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम के इनडोर हॉल में हो...

हीरो हिन्दुस्तान कबड्डी लीग में ‘लड़ाकों’ ने रॉक स्टार से जमकर लिया लोहा
वाराणसी प्रमुख संवाददाताTue, 10 Sep 2019 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

हीरो हिन्दुस्तान कबड्डी लीग-2019 के दूसरे दिन के मुकाबलों की शुरुआत मिर्जापुर मेगास्टार, इलाहाबाद अंगारे और चंदौली चार्जर्स ने जीत के साथ की। डा. संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम के इनडोर हॉल में हो रही प्रतियोगिता में पहले तीन मैचों में मिर्जापुर मैंगेस्टर और रायबरेली रॉकस्टार के बीच मुकाबला संघर्ष और रोमांच से भरा रहा।

इनडोर हॉल में मौजूद दर्शकों और शेष टीम के खिलाड़ियों ने इस मैच के एक एक क्षण का भरपूर मजा लिया। मंगलवार को पहले मैच में मिर्जापुर मेगास्टार पहले हाफ में 17-19 से पिछड़ने के बावजूद दूसरे हाफ में जोरदार वापसी की। निर्णायक स्कोर 41-37 रहा। मिर्जापुर के हर्षराज सिंह को मैन आफ द मैच चुना गया। 

इलाहाबाद अंगारे की आसान जीत
इलाहाबाद अंगारों ने जौनपुर चैंपियंस को आसानी से पटखनी दी। प्रथम हाफ में 17-12 से आगे रही इलाहाबाद की टीम ने 38-28 के स्कोर से मैच अपने पक्ष में किया। इलाहाबाद अंगारों के रमेश कुमार मैन ऑफ द मैच रहे। 

चंदौली चार्जर्स का शानदार प्रदर्शन
चंदौली चार्जर्स को सोनभद्र शेर पर जीत दर्ज करने में मशक्कत करनी पड़ी। पहले हाफ में 23-18 से बढ़त बनाने वाले चंदौली ने दूसरे हाफ में 22 अंक अर्जित कर 45-35 से मुकाबला अपने नाम कर लिया। चंदौली के मनीष यादव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। 

आज खेले गये अन्य मैचों में भदोही ने प्रतापगढ़ को 24-15 से पराजित कर पूरे अंक हासिल कर लिये। भदोही के मनोज यादव मैन आफ द मैच रहे। गाजीपुर ने इलाहाबाद को 35-23 से हराया। गाजीपुर के कवींद्र सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किये गये। वाराणसी ने मिर्जापुर को 37-16 से पटखनी दी। मेजबान टीम के किशन यादव सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे। चंदौली ने जौनपुर को 28-20 से हराया। विजयी टीम के हरीश कुमार मैन  ऑफ द मैच रहे। 

बुधवार के मुकाबले
इलाहाबाद बनाम सोनभद्र (ग्रुप बी) 
वाराणसी बनाम भदोही (ग्रुप ए)
रायबरेली बनाम प्रतापगढ़ (ग्रुप ए)
गाजीपुर बनाम चंदौली (ग्रुप बी)
जौनपुर बनाम सोनभद्र (ग्रुप बी)
रायबरेली बनाम भदोही (ग्रुप बी)
(सभी मैच दो बजे से)  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें