ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीदिल्ली में आरडीएक्स मिलने पर बनारस एयरपोर्ट पर हाईअलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली में आरडीएक्स मिलने पर बनारस एयरपोर्ट पर हाईअलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

नई दिल्ली एयरपोर्ट पर मिले लावारिस संदिग्ध बैग में आरडीएक्स जैसे विस्फोटक की आशंका के बाद सभी हवाईअड्डों पर हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर...

दिल्ली में आरडीएक्स मिलने पर बनारस एयरपोर्ट पर हाईअलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा
बाबतपुर (वाराणसी) हिन्दुस्तान संवादFri, 01 Nov 2019 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली एयरपोर्ट पर मिले लावारिस संदिग्ध बैग में आरडीएक्स जैसे विस्फोटक की आशंका के बाद सभी हवाईअड्डों पर हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई। सीआईएसएफ के जवानों ने हर यात्री को सघन चेकिंग के बाद ही परिसर में जाने दिया। 

एयरपोर्ट की पार्किंग से लेकर बिल्डिंग के बाहर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल व डॉग स्क्वाड की टीम टर्मिनल बिल्डिंग से 100 मीटर पहले जांच करने में लगी रही। सुबह से लेकर देर शाम तक एयरपोर्ट पर कई बार औचक चेकिंग की गई। यात्रियों और वाहनों के साथ ही आसपास घूमते मिले लोगों की भी जांच की गई। बेवजह घूम रहे लोगों को बाहर भगा दिया गया।

मुख्य टर्मिनल भवन में प्रवेश से पहले यात्रियों और उनके बैग की जांच की गई। वाहनों की डिक्की और भीतर रखे लगेज आदि को भी देखा गया। अयोध्या मामले को लेकर पहले से ही एयरपोर्ट पर अलर्ट है। सीआईएसफ के कमांडेंट सुब्रत झा ने बताया कि वाराणसी एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच बढ़ा दी गयी है और चप्पे-चप्पे पर सीआईएसएफ के जवान नजर जमाए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें