ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीचौखंडी और व्यासनगर में बनेंगे गुड्स यार्ड-डीआरएम

चौखंडी और व्यासनगर में बनेंगे गुड्स यार्ड-डीआरएम

उत्तर रेलवे लख़नऊ मंडल के डीआरएम सुरेश कुमार सपरा ने कहा कि चौखंडी और व्यासनगर स्टेशनों पर गुड्स यार्ड बनाने का प्रस्ताव मुख्यालय को भेजा गया है।...

चौखंडी और व्यासनगर में बनेंगे गुड्स यार्ड-डीआरएम
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 31 May 2023 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। उत्तर रेलवे लख़नऊ मंडल के डीआरएम सुरेश कुमार सपरा ने कहा कि चौखंडी और व्यासनगर स्टेशनों पर गुड्स यार्ड बनाने का प्रस्ताव मुख्यालय को भेजा गया है। रेलवे की नई नीति के अनुरूप सड़क पर अंडरपास और समपारों पर ओवरब्रिज खुद रेलवे बनाएगा।

डीआरएम बुधवार को कैन्ट स्टेशन डायरेक्टर कक्ष में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यार्ड रीमॉडलिंग कार्य खत्म होने के बाद प्लेटफार्म संख्या 4 से ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कैन्ट स्टेशन से जाने वाली अतिरिक्त दो लाइनें काशी तक बढ़ाने का काम भी शुरू किया जाएगा। हमारा प्रयास है कि यात्रियों को बेहतर सुविधाएं मिलें। बोले कि प्लेटफार्म नंबर एक पर स्थित रनिंग रूम को भी शिफ्ट किया जाएगा।

इससे पहले मंडल रेल प्रबंधक ने यात्री आश्रय, रनिंग रूम, तीसरे फुट ओवरब्रिज, टीटी रेस्ट हाउस की प्रगति देखी। उन्होंने यार्ड रीमॉडलिंग के तहत चल रहे कार्य देखे। इस मौके पर अपर मंडल रेल प्रबंधक लालजी चौधरी, स्टेशन डायरेक्टर गौरव दीक्षित आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें