ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबीएचयू में खुला गोल्फ कोर्स

बीएचयू में खुला गोल्फ कोर्स

आईएमएस बीएचयू के रूइया खेल मैदान पर बना गोल्फ कोर्स में शुक्रवार को खोल दिया गया। विश्वविद्यालय परिसर में पहली बार इस खेल का आयोजन हुआ। उद्घाटन आईएमएस के निदेशक प्रो. वीके शुक्ला ने किया। इस खेल में...

बीएचयू में खुला गोल्फ कोर्स
वाराणसी। निज संवाददाताSat, 09 Dec 2017 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आईएमएस बीएचयू के रूइया खेल मैदान पर बना गोल्फ कोर्स में शुक्रवार को खोल दिया गया। विश्वविद्यालय परिसर में पहली बार इस खेल का आयोजन हुआ। उद्घाटन आईएमएस के निदेशक प्रो. वीके शुक्ला ने किया। इस खेल में स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग की मेजर डॉ. अंजली रानी ने दिलचस्पी दिखाई और इसे निरंतर शुरू रखने के लिए कई टिप्स दिए। 

संस्थान के प्रो. विजयनाथ मिश्र ने कहा कि यह प्रयास इसलिए है कि विश्वविद्यालय के छात्र व कर्मचारी भी गोल्फ खेलें। ग्राउंड सेक्रेटरी डॉ. आरएन सिंह ने कहा कि मैदान को बेहतर बनाने की दिशा में काम किया जाएगा। आईएमएस स्टाफ सोमवार से शुक्रवार तक दोपहर 11 से 3 बजे तक यहां गोल्फ खेल सकते हैं। शीघ्र ही छात्रों के लिए यहां व्यवस्था की जाएगी। गोल्फर आईआईटी बीएचयू के प्रो. वीएन राय से गोल्फ खेल के बाबत सुझाव मांगे गये। इस अवसर पर सर सुन्दरलाल चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. ओपी उपाध्याय के साथ डीन ऑफ डेंटल मेडिसिन नीलम मित्तल, डॉ. एके द्विवेदी, प्रो. जीबी त्रिपाठी, डॉ. वैभव जायसवाल उपस्थित थे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें