ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीउद्योग ऋण आवेदन रद्द करने के स्पष्ट कारण बताएं : डीएम

उद्योग ऋण आवेदन रद्द करने के स्पष्ट कारण बताएं : डीएम

जिलाधिकारी एस. राजलिंगम ने उद्यमियों के ऋण आवेदन को निरस्त करने और स्पष्ट कारण न बता पाने पर बैंकों को सख्त चेतावनी दी। सोमवार को रायफल क्लब में...

उद्योग ऋण आवेदन रद्द करने के स्पष्ट कारण बताएं : डीएम
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 26 Feb 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता
जिलाधिकारी एस. राजलिंगम ने उद्यमियों के ऋण आवेदन को निरस्त करने और स्पष्ट कारण न बता पाने पर बैंकों को सख्त चेतावनी दी। सोमवार को रायफल क्लब में जिला उद्योग बंधु की बैठक में उद्यमियों की शिकायत पर बैंकों के अधिकारी स्पष्ट जवाब नहीं दे सके। इस पर डीएम ने उन्हें फटकार लगाई। साथ ही अगली बैठक में एलडीएम की उपस्थिति अनिवार्य रहेगी।

औद्योगिक क्षेत्र चांदपुर की इकाइयों को पीएनजी कनेक्शन बढ़ाने का डीएम ने गेल के अधिकारियों को निर्देश दिया। उद्यमियों ने कोल्ड स्टोरेज के लिए सब्जियों, फलों की ट्रकों को पुलिस द्वारा अनावश्यक रोके जाने से सामान खराब होने की शिकायत की। इस पर सीडीओ हिमांशु नागपाल ने पुलिस अधिकारियों को पास जारी करने का निर्देश दिया। डीएम ने उद्यमियों को अपने कारखानों में अप्रेंटिसशिप योजना के अंतर्गत प्रशिक्षुओं को नियोजित करने को कहा। ईंट निर्माता परिषद के अध्यक्ष कमलाकांत पांडेय ने अवैध ईंट भट्ठों को बंद कराने के संबंध में उच्च न्यायालय के आदेश का हवाला देते हुई कार्रवाई की बात कही। बैठक में उपायुक्त उद्योग मोहन कुमार शर्मा, अनुपम देवा, नीरज पारिख, विपिन अग्रवाल, ज्योति शंकर मिश्रा आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें