ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीकोल्हुआवीर व्यायामशाला में खून से लथपथ मिली युवती, गैंगरेप की आशंका

कोल्हुआवीर व्यायामशाला में खून से लथपथ मिली युवती, गैंगरेप की आशंका

भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके में स्थित कोल्हुआवीर व्यायामशाला में बुधवार सुबह 35 वर्षीय निर्वस्त्र युवती खून से लथपथ मिली। उसके साथ गैंगरेप...

कोल्हुआवीर व्यायामशाला में खून से लथपथ मिली युवती,  गैंगरेप की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 20 Oct 2021 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। हिन्दुस्तान टीम

भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके में स्थित कोल्हुआवीर व्यायामशाला में बुधवार सुबह 35 वर्षीय निर्वस्त्र युवती खून से लथपथ मिली। उसके साथ गैंगरेप की आशंका है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने अभी गैंगरेप की पुष्टि नहीं की है। एडीसीपी काशी जोन राजेश पांडेय ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पायेगा। युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

आसपास के लोगों ने सुबह देखा कि खून से लथपथ एक निर्वस्त्र युवती व्यायामशाल से निकलकर 50 मीटर दूर एक मकान में जाकर छिप गई। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। आसपास की महिलाओं ने युवती को वस्त्र पहनाया। व्ययाम शाला के भीतर खून फैला पड़ा था। एडीसीपी राजेश पांडेय, एसीपी भेलुपुर प्रवीण कुमार सिंह, थानेदार रमाकांत दुबे पहुंचे। युवती को मंडलीय अस्पताल भेजवाया गया। बिना फोरेंसिक टीम को बुलवाए, बिना जांच के ब्लड को धुलवा दिया। मन्दिर और व्यायाम शाला की देखरेख करने वाले विश्वनाथ ने बताया कि रात में 10 बजे के बाद व्यायाम शाला से लोग निकल जाते हैं। छोटा गेट खुला रहता है। घटना स्थल के अगल-बगल में रहने वाले लोगों की मानें तो देर रात में बाइक से एक युवक युवती गली में घुसते दिखे थे। घटना स्थल के बगल में बस्ती होने के कारण किसी को सुनाई नहीं पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें