DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › वाराणसी › आठ दिन में 100 पर लगा गैंगस्टर
वाराणसी

आठ दिन में 100 पर लगा गैंगस्टर

हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 03:40 AM
आठ दिन में 100 पर लगा गैंगस्टर

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

कमिश्नरेट क्षेत्र में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए गैंगस्टर एक्ट के तहत शातिर अपराधियों और विभिन्न मामलों में जेल में बंद व अन्य आरोपितों को निरुद्ध किया जा रहा है। अपर पुलिस आयुक्त अपराध एवं मुख्यालय सुभाषचंद्र दुबे के आदेश पर कमिश्नरेट क्षेत्र में महज आठ दिन में कुल 25 मुकदमे दर्ज किये गये हैं, जिसमें 100 को नामजद किया गया है।

गैंगस्टर में निरुद्ध करने की कार्रवाई 24 अगस्त से शुरू हुई। 31 अगस्त तक यह संख्या 100 हो गई। अपर पुलिस आयुक्त अपराध एवं मुख्यालय ने बताया कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। 24 अगस्त के दिन ही लंका थाने में तीन, भेलूपुर, लालपुर-पांडेयपुर, कैंट में एक, सारनाथ में दो मुकदमे दर्ज किये गये। इसके बाद हर दिन लंका, भेलूपुर, आदमपुर, रामनगर, मंडुवाडीह, सिगरा, जैतपुरा थानों में अलग-अलग तारीख में मुकदमे दर्ज हैं। खास यह कि सबसे अधिक लंका थाने में गैंगस्टर में निरुद्ध हुए हैं। 100 में से कुल 31 केवल लंका थाने में हैं।

भू-माफियाओं पर भी कसा जाएगा शिकंजा

अपर पुलिस आयुक्त अपराध एवं मुख्यालय ने बताया कि भू-माफियाओं पर भी गैंगस्टर एक्ट के तहत शिकंजा कसा जाएगा। चेतगंज पुलिस की ओर से गिरफ्तार रीयल एस्टेट कारोबारी समेत अन्य कई भू-माफियाओं को चिह्नित किया गया है। इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें