Gangrapes main accused arrested - कार्रवाई: निजी एयरलाइंसकर्मी से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार DA Image
19 नबम्बर, 2019|5:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्रवाई: निजी एयरलाइंसकर्मी से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गैंगरेप का मुख्य आरोपी डॉ. आशुतोष अस्थाना

1 / 2गैंगरेप का मुख्य आरोपी डॉ. आशुतोष अस्थाना

गैंगरेप का मुख्य आरोपी डॉ. आशुतोष अस्थाना गिरफ्तार

2 / 2गैंगरेप का मुख्य आरोपी डॉ. आशुतोष अस्थाना गिरफ्तार

PreviousNext

छावनी स्थित होटल में बीते 27 मार्च को निजी विमानन कंपनी की महिला कर्मचारी से हुए गैंगरेप के मुख्य आरोपी डॉ. आशुतोष अस्थाना को क्राइम ब्रांच और कैंट पुलिस ने शनिवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया।  सर्किट हाउस के सामने दैत्राबीर बाबा मन्दिर के पास से डॉक्टर की गिरफ्तारी हुई। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में इसका खुलासा किया। 

उन्होंने बताया कि पूरे घटना क्रम में अब तक तीन आरोपी सामने आए थे। इनमें से एयरपोर्ट पर हैंडलिंग स्टाफ सप्लाई करने वाली कंपनी के मैनेजर सत्येन्द्र सिंह और ट्रैवल एजेंट आबिद पहले ही जेल में बंद है। मुख्य आरोपी फरार चल रहा था जिसके कारण उस पर 15 हजार के इनाम की घोषणा की गई थी। उसने न्यायालय में आत्मसमर्पण की भी अर्जी डाली थी लेकिन इससे पहले शनिवार की देर रात क्राइम ब्रांच प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली की मुख्य आरोपी एक चार पहिया गाड़ी से सर्किट हाउस के सामने खड़ा है और किसी का इंतजार कर रहा है। इसके बाद क्राइम ब्रांच और कैंट पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गिरफ्तार कर लिया। मूल रूप से बिहार निवासी निजी विमान कम्पनी में कार्यरत महिला कर्मचारी को मीटिंग के बहाने छावनी स्थित होटल में बुलाकर गैंगरेप करने का आरोप एयरपोर्ट पर तैनात डॉ. आशुतोष अस्थाना और मैनेजर सत्येन्द्र सिंह  पर लगा था। इस मामले में युवती की तहरीर पर कैंट थाने में डॉक्टर व मैनेजर के खिलाफ नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज है। 

डीजीपी ने गिरफ्तारी के लिए दिया था सख्त निर्देश
सूत्रों ने बताया कि पूरे मामले में डीजीपी खुद निगरानी कर रहे हैं। एक आरोपी के कोर्ट में समर्पण के बाद डीजीपी ने एसएसपी को मुख्य आरोपी को किसी भी हाल में गिरफ्तार करने का सख्त निर्देश दिया था। इसके बाद पूरा पुलिस महकमा डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए लग गया था। 

आरोप झूठा, जानबूझकर फंसाया गया
डॉक्टर आशुतोष अस्थाना ने मीडिया के सामने कहा कि युवती द्वारा लगाया गया आरोपी पूरी तरह झूठा है। मुझे जानबूझकर फंसाया गया है। कुछ लोगों ने पहले रुपये की मांग की लेकिन जब मैने व मैनेजर सत्येन्द्र सिंह ने मना कर दिया तो जानबूझ कर केस दर्ज कराया गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gangrapes main accused arrested