Funds lacking at the BHU Trauma Center not getting everyone for the first 24 hours free treatment - काशी में ट्रिपिंग से निजात नहीं, गर्मी में सता रही बिजली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काशी में ट्रिपिंग से निजात नहीं, गर्मी में सता रही बिजली

गर्मी में निर्बाध बिजली आपूर्ति का दावा फेल है। अमूमन हर उपकेंद्र से 24 घंटे में पांच से छह बार ट्रिपिंग से लोग बेहाल हैं। चौकाघाट, मंडुवाडीह, लहरतारा, सिगरा समेत दर्जन भर क्षेत्रों में गुरुवार रात से लेकर शुक्रवार देर शाम तक कटौती जारी रहा। 

चौकाघाट, हुकुलगंज, पांडेयपुर, सारनाथ क्षेत्र में सुबह से पांच बार बिजली कटी। जगतगंज, तेलियाबाग इलाके में आधा दर्जन बार ट्रिपिंग हुई। रात में ट्रिपिंग से लोगों की नींद उड़ जा रही है। उधर लहरतारा क्षेत्र में दोपहर में दो घंटे बिजली गुल रही। शाम को भी बिजली आती-जाती रही। ट्रिपिंग का सिलसिला सामनेघाट, लंका, सिगरा क्षेत्र में भी बना रहा। सूत्रों की मानें तो पेट्रोलिंग में कोताही से लगातार ट्रिपिंग की शिकायतें आ रही हैं। पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी की ओर से सख्त  निर्देश का भी असर नहीं है। 

आज इन इलाकों में कटौती

 सड़क चौड़ीकरण के लिए कोइलहवां उपकेंद्र के नार्मल स्कूल फीडर और पांडेयपुर के अर्दलीबाजार फीडर से शनिवार सुबह नौ से दोपहर एक बजे तक कटौती की जायेगी। उधर मैदागिन उपकेंद्र से निकलने वाले फीडरों के लाइन के पास के पेड़ों की डालियों की छंटाई के लिए भी बिजली काटी जायेगी। इसमें आजाद पार्क फीडर से 11 से दोपहर एक बजे तक, लहुराबीर फीडर से एक से दो बजे तक, पीलीकोठी फीडर से दोपहर दो से शाम पांच बजे तक, दुल्लीगड़ही फीडर से तीन से चार बजे तक बिजली काटी जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Funds lacking at the BHU Trauma Center not getting everyone for the first 24 hours free treatment