ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीमैत्री क्रिकेट मैच : अधिवक्ताओं ने न्यायिक अधिकारियों को हराया

मैत्री क्रिकेट मैच : अधिवक्ताओं ने न्यायिक अधिकारियों को हराया

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से रविवार को सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान पर अधिवक्ताओं और न्यायिक अधिकारियों के बीच मैत्री क्रिकेट मैच हुआ जिसमें अधिवक्ताओं की टीम विजेता...

मैत्री क्रिकेट मैच : अधिवक्ताओं ने न्यायिक अधिकारियों को हराया
वाराणसी। निज संवाददाताMon, 20 Aug 2018 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से रविवार को सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान पर अधिवक्ताओं और न्यायिक अधिकारियों के बीच मैत्री क्रिकेट मैच हुआ जिसमें अधिवक्ताओं की टीम विजेता रही। 

जिला जज उमेश कुमार ने बतौर कप्तान टास जीता। उनकी टीम ने 20 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 112 रन बनाये। राजीव कमल पाण्डेय और धीरेन्द्र सिंह ने 21-21 रन बनाये। अधिवक्ता आलोक वर्मा ने दो, वरुण सिंह, आलोक सिंह और मेराज फारुकी ने एक-एक विकेट चटकाये।

गर्मी को देखते हुए मैच 10 ओवर कर दिया गया। अधिवक्ताओं को 65 रन का लक्ष्य मिला। आठ गेंद पहले ही दो विकेट के नुकसान पर अधिवक्ताओं ने लक्ष्य पा लिया। अशोक यादव ने 27, राजेश कुशवाहा ने 12, मनोज वर्मा ने 14 रन बनाये। कमेंट्री जयप्रकाश सिंह ने की। आभार घनश्याम मिश्र ने जताया। आयोजन प्राधिकरण के सचिव राकेश और अधिवक्ता संजय सिंह ने किया। विजेता टीम के कप्तान मेराज फारुकी और उपविजेता टीम के कप्तान जिला जज को ट्रॉफी दी गई। इस मौके पर हरिशंकर सिंह, पीबी सामन्त, बनारस बार के महामन्त्री रजनीश मिश्र, शिवपूजन गौतम, कमलेश सिंह कमलू, सुरेन्द्र सिंह, प्रतिमा पाण्डेय, केके गुप्त, मुरलीधर सिंह, मनीष वर्मा, सन्तोष मिश्र आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें