ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीनौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी

नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी

शिवपुर थाना क्षेत्र की खुशहाल नगर कालोनी में सेक्टर बी के रहने वाले श्रेय कौशिक से दुबई में नौकरी के नाम पर पांच लाख रुपये की ठगी कर ली गई। श्रेय की...

नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 21 Oct 2021 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

चांदमारी (वाराणसी)। हिन्दुस्तान संवाद

शिवपुर थाना क्षेत्र की खुशहाल नगर कालोनी में सेक्टर बी के रहने वाले श्रेय कौशिक से दुबई में नौकरी के नाम पर पांच लाख रुपये की ठगी कर ली गई। श्रेय की तहरीर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

श्रेय कौशिक बीटेक करके अपने घर नौकरी पाने की तैयारी कर रहा था। उसके घनिष्ट मित्र ऐढ़े निवासी आशुतोष पाण्डेय ने बताया कि दुबई में नौकरी दिलाने वाले उसके परिचित हैं। बिहार के चंपारण के बेतिया के पुरनिया शिकारपुर निवासी एसके कमीरुद्दीन, महताब आलम, आफताब आलम दुबई में कई की नौकरी लगवा चुके हैं। उसने श्रेय को इन तीनों से मिलवाया। एके कमीरुद्दीन के बारे में बताया कि वह रेलवे में टीटीई है। उसने कई लोगों की दुबई में नौकरी लगवाई है। इस पर भरोसा करके श्रेय कौशिक ने पांच लाख रुपये दे दिये। अब नौकरी न मिलने पर पैसे वापस मांगे तो आशुतोष हीलाहवाली करने लगा। वह दर्जनों बार अपने पैसे के लिए बिहार तक गया, लेकिन निराश लौटना पड़ा। दो दिन पहले जब पीड़ित ने फोन करके अपना पैसा मांगा तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। बुधवार को उसने बिहार निवासी तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें