ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसी60 लाख की हेरोइन संग चार गिरफ्तार

60 लाख की हेरोइन संग चार गिरफ्तार

सिगरा पुलिस ने शनिवार को मरी माता मन्दिर के पास से तीन पुरुष और एक महिला हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया। उनके पास से छह सौ ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पुलिस के अनुसार बरामद हेरोइन की कीमत 60 लाख रुपये...

60 लाख की हेरोइन संग चार गिरफ्तार
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताSat, 08 Sep 2018 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सिगरा पुलिस ने शनिवार को मरी माता मन्दिर के पास से तीन पुरुष और एक महिला हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया। उनके पास से छह सौ ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पुलिस के अनुसार बरामद हेरोइन की कीमत 60 लाख रुपये है। 

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने चेतगंज स्थित कार्यालय में प्रेसवार्ता कर इसका खुलासा किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर तेलियाबाग निवासी अमित यादव, सूरज यादव, मुगलसराय के कसाब महाल निवासी बाबू उर्फ आजाद और काली महाल निवासी फरीदा बेगम उर्फ नाटी है। इन लोगों के गैंग का लीडर मुगलसराय का एक बदमाश है जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

पूछताछ में अमित व सूरज ने बताया  कि वह लोग लखनऊ व बाराबंकी से थोक में हेरोइन लाते हैं। इसके बाद बाबू व फरीदा बेगम समेत अन्य के माध्यम से बनारस व मुगलसराय में बेचते हैं। गैंग में महिला सदस्य होने के कारण लोग उस पर शंका नहीं करते हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम में सब इंस्पेक्टर विजय शंकर यादव, घनानन्द त्रिपाठी, एसएस आदर्श, कांस्टेबल रामकेवल चौहान, जलभरत यादव, विनय सिंह, जियालाल यादव समेत कई शामिल हैं। एसपी सिटी ने बताया कि टीम को एसएसपी ने 25 हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें