ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीतिब्ब्ती संस्थान में मिला अधेड़ का शव

तिब्ब्ती संस्थान में मिला अधेड़ का शव

केंद्रीय तिब्बती उच्च शिक्षा संस्थान में सोमवार को संदिग्ध हालात में गंज निवासी 40 वर्षीय राजेश राजभर उर्फ पांचू का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू...

तिब्ब्ती संस्थान में मिला अधेड़ का शव
सारनाथMon, 21 May 2018 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय तिब्बती उच्च शिक्षा संस्थान में सोमवार को संदिग्ध हालात में गंज निवासी 40 वर्षीय राजेश राजभर उर्फ पांचू का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान संस्थान के रजिस्ट्रार ने पांचू के पत्नी को नौकरी दिलाने का आश्वासन देकर हंगामा खत्म कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि राजेश केंद्रीय तिब्बती उच्च शिक्षा संस्थान में माली-चपरासी की नौकरी करता था। वह रविवार को संस्थान गया। देर शाम करीब सात बजे तक घर नहीं पहुंचने पर उसका बेटा नितेश संस्थान पहुंचा और घर चलने को कहा। इस पर पांचू ने रात्रि ड्युटी का हवाला देते हुए सुबह घर आने की बात कहकर उसे भेज दिया। सोमवार को पांचू का शव तिब्बती संस्थान के रसोई के बगल गैलरी में मिली। सूचना पर गंज गांव के अलावा आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर हंगामा शांत कराया। तिब्बती संस्थान के स्टाफ का कहना था कि पांचू शराब का लती था। ह्रदयाघात से उसकी मौत हो गई। वहीं, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। हालांकि, इस प्रकरण में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें