DA Image
20 अक्तूबर, 2020|12:53|IST

अगली स्टोरी

हरिश्चंद्र कालेज के पूर्व अध्यक्ष सुनील श्रीवास्तव कक्कू की कोरोना से मौत

हरिश्चंद्र कालेज के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट सुनील श्रीवास्तव उर्फ कक्कू की मंगलवार की रात कोरोना से मौत हो गई। कक्कू को 21 जून को सांस लेने में तकलीफ के बाद बीएचयू में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी सैंपलिंग में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तीन दिन पहले हालत गंभीर होने पर आईसीयू में रखा गया था।

सदर महाल मुकीमगंज के रहने वाले 55 वर्षीय सुनील श्रीवास्तव छात्रों में कक्कू के नाम से ही प्रसिद्ध और बेहद लोकप्रिय थे। 1987-88 में हरिश्चंद्र कालेज के उपाध्यक्ष और 1991 में अध्यक्ष बने थे। उस समय अध्यक्ष पद पर सुनील का मुकाबला वर्तमान विधायक और धर्मार्थ कार्य मंत्री नीलकंठ तिवारी से था। 

सपा नेता राजेंद्र त्रिवेदी राजू और सुनील की जोड़ी के पैनल से खड़े उम्मीद्वार ही पिछले दो दशक में ज्यादातर समय हरिश्चंद्र के पदाधिकारी बने हैं। राजू के अनुसार कक्कू 9 जून को मुंडेश्वरी देवी घूमने गए थे। वहां से आने के बाद 12 जून को बुखार आने लगा। तीन चार दिनों तक मुकीमगंज में स्थित एक डाक्टर से दवाइयां ली थी। 21 तारीख को हालत बिगड़ने लगी तो एम्बुलेंस से परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर गए। वहां एम्बुलेंस में ही चेक करने के बाद बीएचयू रेफर कर दिया गया था। 

बीएचयू में भर्ती करने के बाद सैंपलिंग हुई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद कोरोना वार्ड में इलाज शुरू हुआ था। परिवार वालों के अनुसार तीन दिन पहले हालत गंभीर होने पर अस्पताल से कुछ दवाइयां और इंजेक्शन दिल्ली से मंगाने को बोला गया था। विमान से उसे मंगाकर दिया गया था। इसके बाद भी अचानक हालत बिगड़ी और सोमवार को आईसीयू में ले आया गया। सुनील के परिवार में छह साल के दो जुड़वा बच्चे और पत्नी के अलावा भाई और अन्य लोग हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Former Harishchandra College President Sunil Srivastava Kakku dies from Corona