ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीरेल ट्रैक बाधित करने में पूर्व सभासद कोर्ट में हाजिर

रेल ट्रैक बाधित करने में पूर्व सभासद कोर्ट में हाजिर

रेल ट्रैक बाधित करने के आरोपी तुलसीपुर निवासी पूर्व सभासद पुन्नू लाल मंगलवार को रेलवे मजिस्ट्रेट (पूर्वोत्तर) महेंद्र कुमार पांडेय की कोर्ट में...

रेल ट्रैक बाधित करने में पूर्व सभासद कोर्ट में हाजिर
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 18 Jun 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, संवाददाता।
रेल ट्रैक बाधित करने के आरोपी तुलसीपुर निवासी पूर्व सभासद पुन्नू लाल मंगलवार को रेलवे मजिस्ट्रेट (पूर्वोत्तर) महेंद्र कुमार पांडेय की कोर्ट में हाजिर हुए। आरोपी की ओर से वारंट रिकॉल करने की गुहार लगाई गई। कोर्ट ने वारंट निरस्त करते हुए अगली सुनवाई के लिए एक जुलाई की तिथि तय की है।

पिछले दिनों कोर्ट ने रेलवे बोर्ड की ओर से मुकदमा वापस लेने सबंधित अभियोजन की अर्जी खारिज कर दी थी। कोर्ट ने रेल प्रशासन पर भी गंभीर टिप्पणी की थी। अदालत ने कहा था कि तत्कालीन सहायक सुरक्षा आयुक्त रेलवे सुरक्षा बल, मंडल सुरक्षा आयुक्त व प्रभारी निरीक्षक रेलवे सुरक्षा बल, मंडुवाडीह और तत्कालीन लोक अभियोजक की ओर से जानबूझकर मुकदमे की वापसी का प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर घोर लापरवाही की।

बता दें कि मंडुवाडीह ओवरब्रिज बनकर चालू होने के बाद रेलवे प्रशासन की ओर फाटक बंद कर दिया गया था। ओवरब्रिज के नीचे से आवागमन बंद होने के विरोध में स्थानीय लोगों ने रेलवे ट्रैक बाधित कर प्रदर्शन किया था। प्रकरण में रेलवे प्रशासन की ओर से 25 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।