ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीसरेशाम घनी आबादी में तड़तड़ाई गोलियां, इलाके में अफराफरी

सरेशाम घनी आबादी में तड़तड़ाई गोलियां, इलाके में अफराफरी

शाम सवा पांच बजे का समय। दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के पातालेश्वर गली। सामान्य दिनों की तरह गली में लोगों की आवाजाही। दुकानें खुली थी और देशी-विदेशी पर्यटकों का आना-जाना बना हुआ था। गली की दुकानों पर...

सरेशाम घनी आबादी में तड़तड़ाई गोलियां, इलाके में अफराफरी
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताSat, 15 Sep 2018 12:16 PM
ऐप पर पढ़ें

शाम सवा पांच बजे का समय। दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के पातालेश्वर गली। सामान्य दिनों की तरह गली में लोगों की आवाजाही। दुकानें खुली थी और देशी-विदेशी पर्यटकों का आना-जाना बना हुआ था। गली की दुकानों पर खरीदारों की भीड़ थी। अचानक पास की गली में गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा। पहले तो लोगों ने सोचा कि किसी ने पटाखे फोड़े हैं मगर सही जानकारी हुई तो लोग सहम गए। पांच मिनट बाद आसपास के लोग दौड़े। सामने राकेश अग्रहरी खून से लथपथ पड़ा था। लोग उसे उठाकर अस्पताल भागे। गली में भीड़ थी लिहाजा बाइक पर बिठाकर सड़क तक लाने में करीब दस मिनट लग गये। 

उधर, गोली चलाने वाले पहले से उस इलाके से वाकिफ थे लिहाजा गलियों के रास्ते फरार होने में उन्हें मदद मिली। आशंका जतायी जा रही है कि घटना को अंजाम देने के लिए कुछ साथी और भी मौके पर रहे होंगे। क्योंकि बदमाशों को किसी ने बाइक से आते नहीं देखा था। लिहाजा बदमाश गलियों के रास्ते भागे। आगे कहीं बाइक पर सवार होकर निकल गए।

आईजी और एसएसपी ने ली जानकारी
घटना के बाद आईजी विजय सिंह मीना और एसएसपी आनन्द कुलकर्णी मौके पर पहुंचे। उन्होंने राकेश के परिजनों से बात की और जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने दशाश्वमेध पुलिस को रईस के साथी को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। एसएसपी ने बताया कि आपसी विवाद में दोनों ने एक दूसरे की हत्या की है। विवाद की जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच समेत कई टीमें जांच के लिए लगी हैं। 

एक दर्जन सीसीटीवी फुटेज कब्जे में
घटना के बाद दशाश्वमेध पुलिस, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने पातालेश्वर और नई बस्ती स्थित धार्मिक स्थल के आसपास के करीब एक दर्जन सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है। फुटेज से दोनों हत्याओं का कनेक्शन और रईस के भागे हुए साथी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने गली में स्थित दो दर्जन लोगों से पूछताछ की। साथ ही आधा दर्जन होटलों व घरों में तलाशी ली गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें