DA Image
30 नवंबर, 2020|7:11|IST

अगली स्टोरी

वाराणसी: महामारी में भी भीषण लापरवाही, 10 एम्बुलेंस मालिकों के खिलाफ FIR दर्ज

कोरोना महामारी में भी लगातार लापरवाहियां सामने आ रही हैं। यहां तक की मेडिकल से जुड़े लोगों की लापरवाही लोगों को चिंतित कर रही है। ऐसी ही लापरवाही पर गुरुवार को निजी अस्पतालों के एम्बुलेंस मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इन लोगों के खिलाफ महामारी उल्लंघन और सरकारी काम में बाधा डालने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन की तहरीर पर बड़ागांव थाने में केस दर्ज हुआ है। 

वाराणसी में बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए पिछले दिनों कमिश्नर की बैठक में निजी एम्बुलेंस को भी अधिग्रहित कर मरीजों को लाने के काम में लगाने का फैसला हुआ था। इसके बाद 13 थाना क्षेत्रों की 39 एंबुलेंस अधिग्रहण कर कोविड पॉजिटिव मरीजों को अस्पताल पहुंचाने का कार्य करना था। इसमें 10 मालिकों ने अपना एंबुलेंस नहीं दिया। इस लापरवाही को कोरोना महामारी का घोर उल्लंघन व सरकारी कार्य में बाधा मानते हुए एफआईआर का निर्देश दिया गया। 

इसी क्रम में एआरटीओ प्रशासन अरुण कुमार राय की लिखित शिकायत पर 10 एम्बुलेंस मालिकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनमें ज्यादातर शहर के बड़े अस्पाताल के एम्बुलेंस हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fierce negligence in epidemic FIR lodged against ten ambulance owners