ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीपीएम के संसदीय क्षेत्र में किसान की आत्महत्या दुर्भाग्यपूर्ण : अजय राय

पीएम के संसदीय क्षेत्र में किसान की आत्महत्या दुर्भाग्यपूर्ण : अजय राय

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक अजय राय ने कर्ज के बोझ से दबे होने से हताश होकर आत्महत्या करने वाले किसान रामबहादुर पटेल के घर जाकर अपनी संवेदना प्रकट की। उन्होंने पीएम के संसदीय क्षेत्र में...

पीएम के संसदीय क्षेत्र में किसान की आत्महत्या दुर्भाग्यपूर्ण : अजय राय
वरिष्ठ संवाददाता वाराणसीThu, 29 Mar 2018 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक अजय राय ने कर्ज के बोझ से दबे होने से हताश होकर आत्महत्या करने वाले किसान रामबहादुर पटेल के घर जाकर अपनी संवेदना प्रकट की। उन्होंने पीएम के संसदीय क्षेत्र में किसान की आत्महत्या की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए प्रधानमंत्री व सरकार से मांग की कि पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये की सहायता राशि तत्काल प्रधानमंत्री राहत कोष से दी जाय।

पूर्व विधायक गुरुवार को कांग्रेसजनों संग सेवापुरी विधानसभा के अदमापुर गांव पहुंचकर किसान के आत्महत्या की वजह जानी और पीड़ित परिवार को ढांढ़स बंधाया। जिला प्रशासन द्वारा घटना का अब तक कोई संज्ञान न लेने पर आश्चर्य जताया। बाद में उप जिलाधिकारी से बात की। एसडीएम ने बताया कि घटना की जांच के लिए एक प्रशासनिक दल शनिवार को अदमापुर जायेगा। प्रतिनिधमंडल में जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, शैलेन्द्र सिंह, देवेन्द्र सिंह, हरीश मिश्रा, रामशृंगार पटेल, अभय तिवारी, राजकुमार सोनकर, अजय सिंह गुड्डू, अमित पाठक, अशोक सिंह आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें