ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीएसी कोच में घुसकर छीनी महिला की चने

एसी कोच में घुसकर छीनी महिला की चने

उत्तर रेलवे के व्यास नगर स्टेशन पर पटना-कोटा एक्सप्रेस की वातानुकूलित कोच से बुधवार को महिला की सोने की चेन उचक्के ने छीन ली। महिला भाई के साथ कैंट...

एसी कोच में घुसकर छीनी महिला की चने
default image
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 19 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, वरिष्ठ संवाददाता।
उत्तर रेलवे के व्यास नगर स्टेशन पर पटना-कोटा एक्सप्रेस की वातानुकूलित कोच से बुधवार को महिला की सोने की चेन उचक्के ने छीन ली। महिला भाई के साथ कैंट जीआरपी स्टेशन पहुंची, जहां उसपर लूट की जगह गुमशुदगी की तहरीर देने का दबाव बनाया गया। पीड़िता प्रार्थना-पत्र देकर लौट आई, थाने से उसे रीसिविंग भी नहीं दी गई।

आदमपुर थाना क्षेत्र के प्रह्लादघाट की श्वेता रंजना का मायका पटना में है। पटना से वह अपने भाई और भोजपूरी गायक प्रवाल रंजन के साथ पटना-कोटा एक्सप्रेस (13239) से घर लौट रही थी। कोच संख्या बी-1 में बैठकर बच्चे को खाना खिला रही थी। व्यास नगर में ट्रेन का ठहराव नहीं है, बावजूद ट्रेन कुछ देर के लिए रुकी थी। इस बीच दो महिलाएं कोच में घुस आईं। उनके उतरते ही ट्रेन चल पड़ी। इस बीच एक युवक कोच में चढ़ा और श्वेता की चेन नोचकर चलती ट्रेन से कूदकर भाग निकला। भाई प्रवाल रंजन ने कई हेल्पलाइन नंबर मिलाये लेकिन जवाब नहीं मिला। इसके बाद बहन के साथ कैंट रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाने पर पहुंचे। वहां महिला पुलिसकर्मी को तहरीर दी। महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस आफिस में भेजा। वहां दो पुलिसकर्मी थे, जिन्होंने गुमशुदगी की तहरीर देने को कहा। पीड़िता तहरीर देकर लौट गई। रेलवे जीआरपी एसपी प्रयागराज अष्टभुजा प्रसाद सिंह ने बताया कि प्रकरण का संज्ञान लिया गया है। क्षेत्राधिकारी को जांच के लिए निर्देशित किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।