DA Image
20 सितम्बर, 2020|6:10|IST

अगली स्टोरी

एनकाउंटर: जेएचवी मॉल के पास तड़तड़ाईं गोलियां, दो शातिर हत्थे चढ़े

चौक थाना क्षेत्र के बड़ी पियरी में दो युवकों को गोली मारने वाले बदमाश लोटन पाल और शुभम सेठ उर्फ गजनी को क्राइम ब्रांच व कैंट पुलिस ने मंगलवार को जेएचवी मॉल के पास मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग में बदमाशों के पैर में गोली लगी जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। 

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि कैंट पुलिस व क्राइम ब्रांच जेएचवी के पास वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया और जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाशों के पैर में गोली लगी। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त बड़ी पियरी निवासी लोटन पाल और शुभम सेठ उर्फ गजनी है।

दोनों ने 12 अक्तूबर को बीच बचाव करने पर सैफ व फहीम नाम के युवक को गोली मार दी थी। इसके बाद से इनकी तलाश की जा रही थी। दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। बदमाशों के पास से दो पिस्टल और एक बाइक बरामद की गई है। इनसे फायरिंग कर दो युवकों को घायल करने में शामिल तीसरे आरोपित के बारे में पूछताछ की जाएगी। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह, एसपी क्राइम ज्ञानेन्द्र नाथ प्रसाद पहुंचे। 

एसपी सिटी ने बताया कि लोटन पर हत्या, लूट समेत आठ से अधिक मामले दर्ज हैं। वह चेतगंज थाने का हिश्ट्रीशीटर भी है। वहीं शुभम सेठ उर्फ गजनी पर भी लूट, छिनैती समेत दस से ज्यादा मामले दर्ज हैं। दोनों ही शातिर अपराधी हैं और कुछ महीने पहले जेल से छूटे थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Encounter Jhv Mall got hit by bullets two vicious attackers