ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीगलियों-मोहल्लो में बजे ढोल-नगाड़े, घर-घर पहुंची ओटीएस योजना

गलियों-मोहल्लो में बजे ढोल-नगाड़े, घर-घर पहुंची ओटीएस योजना

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक विद्याभूषण एकमुश्त समाधान योजना (ओटीएस) को लेकर एक्शन मूड में हैं। ओटीएस के प्रचार प्रसार में लापरवाही...

गलियों-मोहल्लो में बजे ढोल-नगाड़े, घर-घर पहुंची ओटीएस योजना
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 28 Oct 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक विद्याभूषण एकमुश्त समाधान योजना (ओटीएस) को लेकर एक्शन मूड में हैं। ओटीएस के प्रचार प्रसार में लापरवाही पर नाराजगी जताने के बाद अधिकारियों की नींद उड़ गई। गुरुवार को कई डिवीजनों और उपकेंद्रों के अधिकारी सड़क पर दौड़ते नजर आये। ढोल-नगाड़े के साथ गली-गली योजना का प्रचार किया।

नगरीय विद्युत वितरण खंड-चतुर्थ के रामनगर उपकेंद्र से इसकी शुरुआत हुई। उपखंड अधिकारी एपी यादव के नेतृत्व में ढोल-नगाड़े के साथ ओटीएस प्रचार यात्रा निकाली गई। किला रोड, साहित्यनाका, गोला गल्ली आदि इलाकों से गुजरी यात्रा में कर्मचारी पंफप्लेट बांट रहे थे। योजना के बारे में उपभोक्ताओं को बताया जा रहा था। नगरीय विद्युत वितरण खंड-तृतीय के एक्सईएन एके चौधरी के नेतृत्व में घर-घर प्रचार प्रसार किया गया। नगरीय विद्युत वितरण खंड-प्रथम के अधिशासी अभियंता मनोज कुमार के नेतृत्व में भेलूपुर, रेवड़ी तालाब, गोदौलिया, गिरिजाघर चौराहे पर लाडस्पीकर से प्रचार किया गया। नगरीय विद्युत वितरण खंड-सप्तम के एक्सईएन सुनील यादव कर्मचारियों के साथ घर-घर जाकर पंफप्लेट बांटे। पार्षदों से मिलकर योजना की जानकारी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें