ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीचौकीदार की नियुक्ति पर राजपरिवार में तकरार

चौकीदार की नियुक्ति पर राजपरिवार में तकरार

चौकीदार की नियुक्ति को लेकर कुंवर और राजकुमारी सोमवार की रात आमने-सामने आ गए। मामले की सूचना पुलिस आयुक्त को दी गई। इसपर रामनगर थाने से चौकी प्रभारी...

चौकीदार की नियुक्ति पर राजपरिवार में तकरार
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 26 Feb 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर संवाद। चौकीदार की नियुक्ति को लेकर कुंवर और राजकुमारी सोमवार की रात आमने-सामने आ गए। मामले की सूचना पुलिस आयुक्त को दी गई। इसपर रामनगर थाने से चौकी प्रभारी पहुंचे। बातचीत के बाद तय हुआ कि चौकीदार की तैनाती वैरिफिकेशन के बाद की जाएगी।
जानकारी के अनुसार राजकुमारी कृष्णप्रिया ने एक चौकीदार की नियुक्ति की थी। इस पर कुंवर अनंत नारायण सिंह ने आपत्ति की। सुरक्षाधिकारी को नवनियुक्त चौकीदार को किले से बाहर भेजने का आदेश दिया। उनका कहना कि बगैर सत्यापन बाहरी व्यक्ति को किले में नहीं रहने दिया जाएगा। इससे किले की सुरक्षा को खतरा बताया।

जबकि राजकुमारी का कहना था कि उन्होंने वेरिफिकेशन करा लिया है। मामला बढ़ने पर इसकी शिकायत सीपी से की गई। सीपी के निर्देश पर रामनगर चौकी प्रभारी घनश्याम मिश्रा रात किले में पहुंचे और दोनों पक्षों से बात की। तय हुआ कि नवनियुक्त चौकीदार के वेरिफिकेशन के बाद तैनाती पर फैसला होगा। रात में उसे किले की गोशाला में रहने की व्यवस्था की गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें