ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीवाराणसी से चेन्नई के लिए सीधी उड़ान सेवा 10 जनवरी से

वाराणसी से चेन्नई के लिए सीधी उड़ान सेवा 10 जनवरी से

लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से चेन्नई के लिए स्पाइसजेट की सीधी उड़ान सेवा 10 जनवरी से शुरू होगी। गुरुवार को नागर विमानन निदेशालय से इसकी स्वीकृति मिल गई। इसका बेसिक कराया 4200 रुपये...

वाराणसी से चेन्नई के लिए सीधी उड़ान सेवा 10 जनवरी से
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 13 Dec 2018 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से चेन्नई के लिए स्पाइसजेट की सीधी उड़ान सेवा 10 जनवरी से शुरू होगी। गुरुवार को नागर विमानन निदेशालय से इसकी स्वीकृति मिल गई। इसका बेसिक कराया 4200 रुपये है।

स्पाइसजेट का विमान एसजी-735 शाम 4.25 बजे चेन्नई से उड़ान भरकर शाम 6.50 बजे वाराणसी पहुंचेगा। यही विमान एसजी-736 बनकर शाम 7.35 बजे वाराणसी से उड़ान भरेगा, जो रात 10.05 बजे चेन्नई पहुंचेगा। यह उड़ान सेवा प्रतिदिन होगी। इसके पहले बाबतपुर से इंडिगो की चेन्नई की वाया पटना उड़ान थी। यह विमान सेवा कोहरे के कारण बंद कर दी गई है। इसके बंद होने से चेन्नई के यात्रियों के लिए दिक्कत हो रही थी।

एयरपोर्ट निदेशक अनिल कुमार राय ने बताया कि वाराणसी को देश के लगभग हर कोने से विमान सेवा से जोड़ दिया गया है। कई और शहरों के भी जुड़ने की बात चल रही है। स्पाइसजेट के सेल्स मैनेजर राहुल सिंह ने बताया कि कुंभ मेला तथा प्रवासी भारतीय सम्मेलन को देखते हुए इस विमान सेवा की शुरुआत की गई है। इसके अलावा दक्षिण भारत से वाराणसी अधिक संख्या में श्रद्धालु आते हैं। वाराणसी और चेन्नई के बीच बनारसी साड़ी और साउथ सिल्क का कारोबारी रिश्ता भी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें