ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीचाय की दुकान की तखत पर मिला युवक का शव

चाय की दुकान की तखत पर मिला युवक का शव

हरपुर गांव (मिर्जामुराद) में रिंग रोड के सर्विस लेन के किनारे स्थित चाय की दुकान के तख्त पर रविवार सुबह एक अधेड़ की लाश मिली। मृतक की पहचना भुसोला...

चाय की दुकान की तखत पर मिला युवक का शव
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीMon, 04 Dec 2023 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

कछवांरोड (वाराणसी), संवाद।
हरपुर गांव (मिर्जामुराद) में रिंग रोड के सर्विस लेन के किनारे स्थित चाय की दुकान के तख्त पर रविवार सुबह एक अधेड़ की लाश मिली। मृतक की पहचना भुसोला (कादीचक) निवासी काशीनाथ कश्यप (47 वर्ष) के रूप में हुई। परिजनों ने जहर देकर हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरपुर गांव निवासी रमेश राजभर सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो तख्त पर शव देख अवाक रह गया। उसने इसकी सूचना ग्राम प्रधान शिवकुमार को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची। मृतक की तस्वीर वायरल होने पर भुसोला निवासी मनोज मौके पर पहुंचा और उसने काशीनाथ की पहचान की। बताया कि काशीनाथ उसका जीजा थे। मनोज ने बताया कि शनिवार दोपहर काशीनाथ एक शादी में बाबतपुर जाने की बात कहकर घर से निकले थे। देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। बताया कि वह चार भाइयों में छोटे थे। मूल रूप से भिखारीपुर (बड़ागांव) के निवासी थे। कुछ साल से ससुराल में जमीन लेकर घर बनवाकर रहते थे। उन्हें एक पुत्र अनुराग व दो पुत्री सुनन्या व वैष्णवी हैं। कुछ माह से खुद की कार लेकर भाड़े पर चलाते थे। पत्नी माया कश्यप हरहुआ ब्लॉक में कंप्यूटर ऑपरेटर हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें