ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीबीएचयू में बोले क्रिकेटर अमित मिश्रा, दादा के प्रेसिडेंट बनने से अच्छे खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

बीएचयू में बोले क्रिकेटर अमित मिश्रा, दादा के प्रेसिडेंट बनने से अच्छे खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

क्रिकेट अमित मिश्रा ने कहा कि सौरभ गांगुली (दादा) के बीसीसीआई प्रेसिडेंट बनने से अच्छे खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। कहा कि वह सहयोगी प्रवृत्ति के तो हैं ही, खिलाड़ियों की परख उनमें बेहतर है। किस...

बीएचयू में बोले क्रिकेटर अमित मिश्रा, दादा के प्रेसिडेंट बनने से अच्छे खिलाड़ियों को मिलेगा मौका
वाराणसी कार्यालय संवाददाताMon, 21 Oct 2019 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट अमित मिश्रा ने कहा कि सौरभ गांगुली (दादा) के बीसीसीआई प्रेसिडेंट बनने से अच्छे खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। कहा कि वह सहयोगी प्रवृत्ति के तो हैं ही, खिलाड़ियों की परख उनमें बेहतर है। किस खिलाड़ी को मौका देना चाहिए, दादा जानते हैं। इससे टीम में और सुधार दिखेगा।

आईआईटी बीएचयू के स्पर्धा 2019 के समापन समारोह में रविवार को पहुंचे क्रिकेटर अमित मिश्रा ने टी-20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी। कहा कि पूरा देश चाहता हैँ कि फिर से विश्वकप की ट्राफी टीम जीते। इस समय टीम लय में है। कहा कि छोटे शहरों में प्रतिभा की कमी नहीं है। छोटे शहरों के खिलाड़ी भारतीय टीम तक पहुंचे हैं। अब किसी की प्रतिभा को दबाया नहीं जा सकता। आईपीएल के जरिये युवाओं की प्रतिभा सामने आई है। अन्य युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि कभी असफलता से घबराएं नहीं। जरूरी नहीं कि हर बार मेहनत के बाद सफलता मिले। हमें अपना काम करते रहना चाहिए।

आईआईटी बीएचयू बना ओवरआल चैंपियन
वाराणसी। स्पर्धा का समापन समारोह रविवार देर शाम जिमखाना मैदान में आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि क्रिकेटर अमित मिश्रा और निशानेबाज रंजन सिंह सोढ़ी ने टीम को चैंपियन ट्राफी सौंपी। पिछली बार के स्पर्धा में भी मेजबान चैंपियन रहे थे।

विभिन्न खेलों में आईआईटियंस ने दिखाई प्रतिभा
वाराणसी। स्पर्धा 2019 के समापन के दिन वॉलीबाल, फुटबाल, कबड्डी, हैंडबाल, कराटे, चेस, क्रिकेट आदि प्रतियोगिताओं के फाइनल खेले गये तो खेल के समापन के बाद आईआईटियंस मस्ती करते भी दिखे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें