ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीसामाजिक समीकरणों पर बनाएं लोस क्षेत्र संयोजक

सामाजिक समीकरणों पर बनाएं लोस क्षेत्र संयोजक

भाजपा के प्रदेश महामंत्री व काशी क्षेत्र प्रभारी अमरपाल मौर्य ने मंगलवार को पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि सामाजिक समीकरण के आधार पर हर लोकसभा...

सामाजिक समीकरणों पर बनाएं लोस क्षेत्र संयोजक
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 28 Nov 2023 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, विशेष संवाददाता। भाजपा के प्रदेश महामंत्री व काशी क्षेत्र प्रभारी अमरपाल मौर्य ने मंगलवार को पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि सामाजिक समीकरण के आधार पर हर लोकसभा क्षेत्रों में संयोजक तय करें। रोहनियां स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में हुई बैठक में उन्होंने सभी की जिम्मेदारी तय की।
प्रभारी ने कहा कि पार्टी के पूर्व पदाधिकारी, बीडीसी से लेकर ऊपर तक के पूर्व जनप्रतिनिधि, मठ-मंदिरों के पुजारी, विचार परिवार के कार्यकर्ता और समाज के प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची मंडल स्तर पर तैयार करें। लोकसभा में एक मीडिया प्रमुख व दो सह प्रमुख भी बनाएं। इसी तरह सोशल मीडिया, लीगल सेल व लाभार्थी प्रमुख के साथर दो सह प्रमुखों के नामों का भी चयन करें। लाभार्थी प्रमुखों में एक महिला अवश्य होनी चाहिए।

उन्होंने किसान मोर्चा को नमो कबड्डी प्रतियोगिता, युवा मोर्चा व पिछड़ा वर्ग मोर्चा को वोटर चेतना अभियान, महिला मोर्चा को सेल्फी विद लाभार्थी, अनुसूचित मोर्चा को मलिन बस्तियों में संपर्क तथा अल्पसंख्यक मोर्चा को अल्पसंख्यकों को भाजपा के पक्ष में जोड़ने का काम सौंपा।

अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल, संचालन क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया व धन्यवाद ज्ञापन क्षेत्रीय महामंत्री सुशील त्रिपाठी ने किया। बैठक में जिला व महानगर के नवनियुक्त प्रभारी अरुण पाठक, भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, प्रदेश मंत्री मीना चौबे व अनामिका चौधरी, कौशलेंद्र सिंह, अमरनाथ यादव, अवधेश गुप्ता, सरोज कुशवाहा, राकेश शर्मा, सुदामा पटेल, राजेश राजभर, प्रदीप अग्रहरि, राकेश त्रिवेदी, नवरतन राठी, संतोष सोलापुरकर, विजय गुप्ता, काशीनाथ तिवारी, जयनाथ मिश्रा रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें